IND vs SA: पहले सेशन में 3 विकेट चटकाकर शार्दुल ठाकुर ने कराई टीम इंडिया की वापसी, अफ्रीकी टीम का स्कोर 102-4
IND vs SA: पहले सेशन में 3 विकेट चटकाकर शार्दुल ठाकुर ने कराई टीम इंडिया की वापसी, अफ्रीकी टीम का स्कोर 102-4

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच जारी ओवल टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है. भारतीय टीम के लिए दूसरे दिन की शुरूआत बेहद शानदार रही. उमेश यादव (Umesh Yadav) ने 3 सेट बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. लेकिन, इसके बाद ओली पोप और जॉनी बेयरस्टो ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को अच्छी शुरूआत दिलाई. दोनों ने शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज की गेंद पर जमकर फायदा उठाया.

शार्दुल और सिराज ने लुटाए रन तो भड़के यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

Umesh Yadav

ओली का ओवल होम ग्राउंड है और उन्होंने अपने इस घरेलू पिच का शानदार फायदा उठाया. उन्होंने शार्दुल ठाकुर (Shardul thakur) के एक ही ओवर में 4 चौके जड़े. इसके बाद बेयरस्टो ने भी सिराज के ओवर में फायदा उठाया. बेयरस्टो अब तक 7 से ज्यादा और पोप 5 से ज्यादा चौके जड़ चुके हैं. हालांकि ये दोनों भारतीय गेंदबाज जिस तरह से रन लुटाए उस पर फैंस का गुस्सा भी फूट पड़ा है.

photo 2021 09 03 17 35 51

कई यूजर्स तो मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को भी रिप्लेस करने की मांग कर रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर्स शार्दुल ठाकुर को ओवर कॉन्फिडेंट करार दे रहे हैं और उन्हें सटीक गेंदबाजी करने की सलाह दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर उमेश यादव (Umesh Yadav) की तारीफ में फैंस कसीदे भी पढ़ रहे हैं. अभी तक उन्होंने जिस लाइन-लेंथ के साथ गेंदबाज करते हुए टीम इंडिया को सफलता दिलाई है, उससे यूजर्स खुश नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर Umesh Yadav को लेकर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया