Rituraj Gaikwad

आईपीएल 2022 का रोमांच अंदाज में आगाज हो चुका है और इसी शुरूआत के साथ उमेश यादव (Umesh Yadav) ने इस सीजन का पहला विकेट अपने नाम किया है. टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले फिल्डिंग का फैसला किया था. ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने उतरी रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली टीम सीएसके की शुरूआत बेहद खराब रही. पिछले साल विस्फोटक अंदाज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से धूम मचाने वाले रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj gaikwad) के तौर पर इस सीजन का पहला विकेट गिरा है. ये सफलता उमेश यादव (Umesh Yadav) ने दिलाई है.

15वें सीजन का गिरा पहला विकेट, रूतुराज बने यादव के शिकार

Umesh Yadav took the first wicket of IPL 2022

दरअसल पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को शुरूआत दिलाने के लिए रूतुराज गायकवाड़ के साथ डेवोन कॉनवे उतरे थे. वानखेडे स्टेडियम में उतरी केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले ओवर के लिए गेंद उमेश यादव के हाथ में थमाई और उन्होंने पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर टीम को जबरदस्त सफलता भी दिलाई.

उन्होंने शुरूआती ओवर की पहली गेंद नो बॉल रही, लेकिन गायकवाड़ फ्री हिट का फायदा नहीं उठा सके। इसके बाद तीसरी गेंद पर रूतुराज गायकवाड़ को नीतीश राणा के हाथों कैच कराया और उन्हें सीधा पवेलियन का रास्ता दिखाया. 15वें सीजन का पहला विकेट गायकवाड़ के रूप में गिरा और ये सफलता उमेश यादव के नाम रही. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 3 रन था. बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम की इस पिच पर तेज गेंदबाजों को उछाल प्राप्त हो रही है. जैसा कि पहले ही ओवर से देखने को मिल रहा है.

One reply on “VIDEO: IPL 2022 का पहला ओवर रहा रोमांचक, शुरुआती गेंद NO-BALL, तीसरी ही बॉल पर गिरा गायकवाड़ का विकेट”

Comments are closed.