उमेश यादव-ipl 2021

आईपीएल 2020 की नीलामी की डेट को लेकर जहां खबर आ चुकी है, तो वहीं फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. हालांकि नीलामी डेट को लेकर अभी बीसीसीआई की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है, लेकिन एक अधिकारी ने बताया है कि, 18 फरवरी मिनी ऑक्शन का आयोजन हो सकता है. लेकिन इस बीच उमेश यादव को लेकर बड़े कयास लगाए जाने लगे हैं.

रिलीज के बाद उमेश यादव ने इस आईपीएल टीम को किया फॉलो

उमेश यादव-ipl 2021

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इस बार अपने कई बड़े दिग्गज और अनुभवी खिलाड़ियों को रिलीज किया है, जिसमें तेज गेंदबाज उमेश यादव का भी नाम शामिल है. इसके साथ ही आरसीबी ने क्रिस मौरिस, एरॉन फिंच, मोइन अली, इसरु उडाना, डेल स्टेन, शिवम दुबे, पवन नेगी, गुरकीरत मान और पार्थिव पटेल को भी रिलीज किया है.

आरसीबी की टीम से रिलीज होने के बाद उमेश यादव ने हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को फॉलो करना शुरू कर दिया है. दिलचस्प बात तो यह भी है कि, अब चेन्नई सुपर किंग भी उमेश यादव को फॉलो कर रही है. जिसकी एक झलक आप इस रिपोर्ट में साझा की गई तस्वीर में देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket Worldcup 2021 (@cricketworldcup2021)

सीएसके उमेश यादव पर नीलामी में खेल सकती है दांव

उमेश यादव-IPL 2021-csk

रिलीज होने के बाद उमेश यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अनफॉलो कर दिया है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. उमेश यादव से जुड़ी इस खबर के बारे में जानकारी मिलने के बाद अब फैंस उन पर अपनी-अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फिलहाल उमेश यादव की ओर से सीएसके को फॉलो करने को लेकर भी अब इस तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं कि, इस साल की नीलामी में चेन्नई की टीम उमेश यादव पर दांव खेल सकती है. क्योंकि, दोनों ही एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं.

उमेश यादव ने दिए बड़े संकेत

उमेश यादव-IPL 2021-csk

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम की ओर से साल 2020 के आईपीएल में उमेश यादव को सिर्फ 2 मुकाबलो में खेलने का मौका मिला था. जिसमें उमेश यादव काफी ज्यादा महंगे साबित हुए थे और उनका प्रदर्शन भी खास नहीं था. इस दौरान 2 मैचों में गेंदबाजी करते हुए उमेश यादव को एक भी विकेट नहीं मिला था.

साल 2020 के आईपीएल में उमेश यादव का इकोनॉमी रेट (11.85) काफी ज्यादा का रहा था. उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए आरसीबी ने इस साल उन्हें रिलीज किया है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि, चेन्नई को फॉलो करने के बाद उमेश यादव ये संकेत दे रहे हैं कि, आईपीएल 2021 में वो सीएसके की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं.