Umesh Yadav Batting in County

Middlesex vs Worcestershire: भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) इस समय इंग्लैंड में मिडलसेक्स टीम के साथ काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। ये उनका डेब्यू सीजन है जहां उमेश ने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी तहलका मचाया हुआ है। दोनों टीमों की भिड़ंत का आज यानि 14 जुलाई को तीसरा दिन है। अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए उमेश ने दूसरी पारी में नाबाद 44 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित कर दिया है।

Umesh Yadav ने बल्ले से उड़ाये इंग्लिश गेंदबाज के होश

India vs South Africa 2019, 3rd Test - Umesh Yadav, George Linde | India.com

उमेश यादव अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी के साथ ही निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। इसका मुजायरा उन्होंने कई बार टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए दिया है। साथ ही भारतीय लीग में भी कई विस्फोटक परियां खेली है। वहीं अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में मिडलसेक्स और वोस्टरशायर के बीच जारी मुकाबले में भी उन्होंने इसी प्रकार बल्ले से अहम योगदान दिया।

मिडलसेक्स की ओर से खेलते हुए उमेश यादव ने दूसरी पारी में 41 गेंदों में ताबड़तोड़ 5 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 44 रन बनाए हैं। जिसमें एक सिक्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उमेश ऑफ स्टंप की गेंद को लॉन्ग ऑफ की दिशा में दमदार प्रहार करते हुए मैदान से बाहर फेंक देते हैं।

यहां देखें वीडियो –

पहली बार काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं Umesh Yadav

Umesh Yadav - Team India

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उमेश यादव (Umesh Yadav) साल 2022 सीजन में पहली बार खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें मिडलसेक्स ने अपनी टीम के साथ जोड़ा था। उमेश को काउंटी चैंपियनशिप में टीम के बचे हुए अभियान और रॉयल लंदन कप एक दिवसीय टूर्नामेंट में शामिल किया गया है। क्लब के प्रमुख, एलन कोलमैन ने कहा कि उमेश पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के जाने के बाद टीम में इंटरनेशनल अनुभवी गेंदबाज की जगह लेंगे।

उमेश यादव (Umesh Yadav) हाल ही में इंग्लैंड और भारत के बीच हुई पटौदी ट्रॉफी के 5वें और आखिरी टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की स्क्वाड में शामिल थे। हालांकि उन्हें प्लेइंग एलेवन में जगह बनाने का मौका नहीं मिला। इंग्लैंड की पिचों पर उमेश यादव हमेशा से ही धातक गेंदबाज रहे हैं।

One reply on “VIDEO: Umesh Yadav के अंदर आई एबी डीविलियर्स की आत्मा, जड़ा गगनचुंबी सिक्स, देखते रह गए अंग्रेज”

Comments are closed.