साल 2017-18 के रणजी टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबला में विदर्भ टीम ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए ऋषभ पंत और गौतम गंभीर से भरी दिल्ली टीम को मात दे दिया। विदर्भ टीम के लिए यह जीत इसीलिए भी खास थी कि वह पहली बार फाइनल में पहुंचकर रणजी ट्राॅफी को अपने कब्जे में कर लिया।

विदर्भ टीम को मिल रही जमकर बंधाईयां

फाइनल मुकाबले में जबरदस्त खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए विदर्भ टीम ने दिल्ली टीम को हराकर पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया। मिली इस खास जीत के बाद क्रिकेट प्रशसको के अलावा कई दिग्गज हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से विदर्भ टीम को जमकर बधाई दी,जिसमें भारतीय टीम के टर्नबनेटर कहे जाने वाले हरभजन सिंह और भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाने वाले उमेश यादव भी शामिल है।

उमेश यादव ने बड़े अनोखे ढंग से दी जीत की बधाई

ranji trophy

गौरतलब है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका के दौरे पर हैं,जहां पर भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक लम्बी सीरीज खेलनी है।वहीं इस दौरे पर जाने की वजह से विदर्भ की तरफ से खेलने वाले उमेश इस फाइनल मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके,बावजूद इसके अपनी टीम के इस तरीके से शानदार जीत मिलने के बाद फूले नहीं समाए और इस खुशी की इजहार ट्वीट माध्यम से कर दिया।उन्होंने कहा कि

बधाई हो मेरे टाइगर..!!क्या गजब की जीत हासिल की है।इस लम्हें को मै काफी ज्यादा मिस कर रहा हूं,काश मैं आज इन्दौर में होता। अक्षय वाडकर ने फाइनल में क्या गजब का प्रदर्शन किया है।गुरबानी,आपके लिए यह सीजन काफी शानदार रहा।मेरी तरफ से खास तौर पर फैज और पण्डित सर को ढेर सारी बधाई..!!”

विदर्भ की जीत पर टर्नबनेटर ने बांधे तारीफों के पूल

विदर्भ की जबरदस्त जीत पर भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिहं ने भी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि,

“बधाई हो नये रणजी चैम्पिनयंस 2017/18..विदर्भ..शाबाद मेरे दोस्त अक्षय उर्फ मुकेश..ऐड़ी चोटी लगाने वाले यंंग क्रिकेटर गुरबानी..गर्व है इस टीम के जर्सी पार्टनर और स्पान्सर पर”

 

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. महेंद्र सिंह धोनी मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *