IMG 20210721 WA0006 2

मैच डिटेल्स 

UME vs BOT के बीच इस टूर्नामेंट का 18वाँ और 20वाँ मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच Norsborg cricket Ground ,Stockholm ,Sweden पर खेला जाएगा। पहला मैच 2:30 पर शुरू होगा और दूसरा मैच शाम 6:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू

अभी तक इस टूर्नामेंट में UME की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम को लगातार 6 मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है जिससे टीम अभी अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर BOT का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। टीम ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें 4 में जीत हासिल की है इसी के साथ वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

मौसम रिपोर्ट 

मौसम साफ रहेगा बारिश की आशंका नहीं है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट 

यह पिच थोड़ी स्लो हो सकती है,इस पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलती है। पर अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता के अनुसार खेली तो अच्छा मैच देखने को मिल सकता है। T10 के दृष्टिकोण से यह पिच बैलेंस रहेगी।

पहली पारी का औसत स्कोर 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 80 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश UME

माजिद मुस्तफा © (विकेटकीपर), प्रदीप सिंह, प्रदीप मिश्रा, आमिर हुसैनी, अर्सलान बाजवा, आबिद सैय्यद, हनी हसन, अब्दुल्ला अबरार, कयूम मिया, सय्यद जुनैद, महमूद अहमद

संभावित एकादश BOT

अली हसनी, शनि खवाजा, मुहम्मद अशफ़ाक़, वासिफ मोहम्मद, नदीम अली, गुरपाल रंधावा, मुहम्मद तरार, ज़ीशान महमूद, रहमान अब्दुल, फैसल मुश्ताक़, ओसामा कुरैशी

ड्रीम टीम टॉप पिक्स 

माजिद मुस्तफा: इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में अभी तक 142 रन बनाए हैं। ये इस मैच में बल्ले से अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं।

गुरपाल रंधावा:  इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार गेंदबाजी की है अभी तक 7 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी हमसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

मुहम्मद तरार: इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया है अभी तक 6 मैचों में 97 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं। ये कप्तान के लिए सबसे अच्छे विकल्प रहेंगे।

आमिर हुसैनी:  इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने भी शानदार प्रदर्शन किया है। ये बल्ले व गेंद अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। इन्होंने अभी तक 66 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं।

जीशान महमूद  अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी अच्छी लय में नजर आए हैं। इन्होंने 6 मैचों में 113 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं ये कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प रहेंगे।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प 

कप्तान मुहम्मद तरार,ज़ीशान महमूद

उपकप्तान माजिद मुस्तफा

ड्रीम 11 टीम 1

IMG 20210723 WA0002

विकटकीपर: माजिद मुस्तफा

बल्लेबाज: अब्दुल्ला अबरार,शनि खवाजा,वासिफ मोहम्मद

आलराउंडर: आमिर हुसैनी,गुरपाल रंधावा,मुहम्मद तरार,ज़ीशान महमूद

गेंदबाज: फैसल मुश्ताक़,ओसामा कुरैशी,कयूम मिया

ड्रीम11 टीम 2

UME vs BOT

विकटकीपर: माजिद मुस्तफा

बल्लेबाज: अब्दुल्ला अबरार,शनि खवाजा,वासिफ मोहम्मद

आलराउंडर: आमिर हुसैनी,गुरपाल रंधावा,मुहम्मद तरार,ज़ीशान महमूद

गेंदबाज:ओसामा कुरैशी,कयूम मिया,प्रदीप मिश्रा

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलती है इसीलिए इस मैच में 4 आलराउंडर के साथ जाना ज्यादा सही निर्णय रहेगा।

संभावित विजेता

BOT के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer