wasim jaffer and michael vaugha

साल 2022 के अंडर -19 वर्ल्ड कप (U-19 World Cup) का फाइनल मैंच इंग्लैंड और भारत (IND vs ENG)  के बीच खेला गया. टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में जबरदस्त खेल के दम पर इंग्लैंड को 4 विकेट से हराकर पांचवीं बार वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया. जिसके लिए युवा चैंपियन खिलाड़ियों को पूरे विश्वभर से बधाईयां मिल रही हैं. वहीं भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारतीय अंडर-19 टीम के वर्ल्ड कप जीत पर बधाई दी. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने मजेदार जबाव दिया. उसके बाद फिर क्या हुआ. आइये आपको बताते हैं.

वसीम जाफर ने की माइकल वॉन की टांग खिंचाईं

भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के पिछले 4 बार से लगातार अच्छे प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने माइकल वॉन को भी टैग किया. वॉन ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारत की सीनियर टीम का मजाक उड़ाया.

इस पर वसीम जाफर ने भी एक मीम के जरिए जबरदस्त अंदाज में वर्ल्ड कप 2019 फाइनल में इंग्लैंड की जीत मजाक बनाया है. जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फाइनलिस्ट 2016, चैंपियंस 2018, फाइनलिस्ट 2020, चैंपियंस 2022 कुछ चीजें कभी नहीं बदलती माइकल वॉन.

माइकल वॉन ने किया मजेदार रिप्लाई

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फैंस का मनोरंजन करने के लिए वह क्रिकेट मैचों को लेकर कई तरह के मीम्स शेयर करते रहते हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे से मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इन दोनों की जुगलबंधी फैंस को काफी पसंद आती है. माइकल वॉन रीट्वीट करते हुए लिखा कि

“जाफर के इस ट्वीट पर माइकल वॉन ने भी तंज कसते हुए लिखा, ‘बहुत अच्छे वसीम!! शायद यह आपकी सीनियर टीम को चुभेगा”