आईपीएल में कल का मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुंबई के वानखड़े खेला गया. जिसमें मुंबई ने पंजाब को तीन रनों से हरा प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को जिंदा रखा है. वहीं पंजाब की टीम को एक बार फिर निराशा का सामना करना पड़ा. सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की 60 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी भी पंजाब को जीत नहीं दिला सकी और मुंबई ने उसे बुधवार को रोमांचक मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया.

कल के मैच में एक ऐसी घटना हुई, जो चर्चा का विषय बन गई. दरअसल जब मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी वानखेड़े स्टेडियम की फ्लडलाइट्स में कोई समस्या आ गई और अचानक से 2 फ्लडलाइट्स बंद हो गईं, जिससे खेल कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। इस घटना पर आर.अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने हैरानी जतायी और ट्वीट कर कहा कि खेल के बीच में ही लाइट्स बंद हो गईं!!!

जब मैच में मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और दस ओवर खत्म होने के बाद अचानक फ्लडलाइट के दो टावर्स बंद हो गए जिसकी वजह से मैच रोकना पड़ा. उस समय मुंबई की टीम संघर्ष कर रही थी. उसके 79 रनों पर चार विकेट गिर चुके थे. आउट होने वाले खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, ईशान किशन, और रोहित शर्मा शामिल थे और क्रीज पर क्रुणाल पांड्या के साथ कोलिन पोलार्ड भी रन जुटाने के लिए जद्दोजहद ही कर रहे थे. हालाकि मैच इसके बाद जल्दी ही शुरु भी हो गया.

इस पर पंजाब के कप्तान आर अश्विन की पत्नी, प्रीति अश्विन ने ट्वीट किया, “लाइट्स आर ऑफ मिड गेम, व्हाट्” (लाइट्स बीच खेल में चली गई क्या….) प्रीति ने अपने इस कमेंट के साथ एक फोटो भी ट्वीट किया जिसमें दो फ्लडलाइट बंद दिखाई दे रहीं है.

इस ट्वीट पर लोगों ने बड़े मजेदार कमेंट करना शुरु कर दिए. किसी ने स्टेडियम के स्टाफ को ही आड़े हाथों लेने की कोशिश की तो किसी ने प्रीति से कह डाला कि चिंता न करें पंजाब ही जीतेगी. एक फैन ने तो यह कह दिया कि आप अपना आईफोन की फ्लैशलाइट जला दें.

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *