shubhman gill

“गब्बर-गिल ने तो सुबह-सुबह दिन बना दिया”, ताबड़तोड़ अर्शतकीय पारी ठोकने के बाद छाई धवन और शुभमन की जोड़ी, फैंस ने की जमकर तारीफ∼

शिखर धवन की अगुआई में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड के कप्तान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके जवाब में भारत की तरफ से सलामी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) पारी की शुरूआत करने आए.

दोनों ही खिलाड़ी शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के लिए बिना विकेट गंवाए 100 रन जोड़े. इसी से साथ धवन और गिल अपनी-अपनी फिफ्टी जड़ने में सफल रहे. वहीं इन दोनों खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफो के फुल बांध कर रहे हैं.

धवन और गिल के बीच हुए 100 रनों की चौथी पार्टनरशिप

Gill and Shikhar
Gill and Shikhar

टी20 सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वनडे सीरीज का महासंग्राम जारी हो गया है. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने टीम शकीय पारी के दम पर टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत दिलाई.

बता दें कि धवन ने अपने अर्धशतक 63 गेंदों में पूरा किया जबकि गिल भी गब्बर से पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 64 गेंदों में चौके के साथ अपना अर्धशतक बनाकर लोकी फर्ग्यूसन का शिकार हो गए. जबकि धवन भी 72 साउथी का शिकार हो गए और अपना शकत पूरा करने से चूक गए. इन दोनों खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

और पढ़े: संजू-उमरान को मौका ना देने को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बयान, कहा-ये मेरी टीम है, जिसे ठीक लगेगा खिलाऊंगा…