Rishabh Pant Troll after playing XI

“इसे अब और मौका दिया तो हम मैच देखना बंद कर देंगे”, प्लेइंग-XI में ऋषभ पंत को देख फिर आग बबूला हुए फैंस, BCCI को किया ट्रोल∼

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने खराब प्रदर्शन के चलते आलोचकों के निशाने पर है। ट्रोलर्स पंत को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होते देख उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। वहीं उन्हें न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के अंतिम ग्यारह में देख फैंस काफी भड़के हुए नजर आए। जिसकी वजह से उन्होंने टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज को खूब ट्रोल किया।

Rishabh Pant को दूसरे वनडे मैच के लिए टीम में मिली जगह

Rishabh Pant

दरअसल, ऋषभ पंत का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से बहुत ही खराब नजर आ रहे हैं। उनके बल्ले से कोई भी अच्छी पारी देखने को नहीं मिली है। हालांकि इसके बाद भी उन्हें हर मुकाबले में तवज्जो दी जा रही है। अगर पंत के इस साल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने टेस्ट मैच की 9 पारियां खेलते हुए महज 532 रन बनाए हैं, जबकि वनडे की नौ पारियों उनके बल्ले से 326 रन निकले हैं। वहीं 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उनके नाम 364 रन दर्ज है।

ऐसे प्रदर्शन के बाद उनको बार-बार प्लेइंग इलेवन में देख फैंस काफी नराज नजर आ रहे हैं। वहीं उन्हें 27 नवंबर को हैमिल्ट के सेडन पार्क में खेले जा रहे मुकाबले में शिखर धवन ने संजू सैमसन की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया। जिसके चलते पंत एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए और सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए।

Rishabh Pant को प्लेइंग-XI में देख फैंस का चढ़ा पारा