Team India troll after loss 1st ODI vs BAN 2022

Team India: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे श्रृंखला का पहला मैच 4 दिसंबर रविवार को मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला गया. जिसमें मेज़बान टीम बांग्लादेश ने भारत को लो स्कोरिंग मैच में 1 विकेट से भारत को हरा दिया. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था.

जिसके चलते भारत पहली पारी में 186 रन ही बना पाया. जिसके बाद बांग्ला टाइगर्स अंत तक लड़ते रहे और उन्होंने 1 विकेट से मुकाबला जीत लिया. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस टीम इंडिया की गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही टीम (Team India) की आलोचना भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई Team India

Team India

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और महज़ 41.2 ओवर में ही 186 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. उप कप्तान केएल राहुल को छोड़कर सभी बल्लेबाज़ पूरी तरह से फ्लॉप रहे.

हालांकि इसके बाद भारतीय टीम ने गेंदबाज़ी में अच्छी वापसी की और 136 रन के स्कोर पर बांग्लादेश टीम के 9 खिलाड़ियों को वापसी पवेलियन में भी भेज दिया था. लेकिन उसके बाद दीपक चाहर और कुलदीप सेन की साधारण गेंदबाज़ी ने टीम को 1 विकेट से मुकाबला हरा दिया. वहीं केएल राहुल ने भी मेहदी हसन का एक कैच छोड़ा था जो दोनों टीमों के बीच का अंतर बना. मेहदी ने नाबाद 38 रनों की एक शानदार पारी खेली. वहीं अब भारत की इस शर्मनाक हार के बाद फैंस टीम इंडिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया

यह भी पढ़े: ‘इस बेवकूफ को किसने कप्तान बना दिया…’, स्टोक्स ने पाकिस्तानी को थाली में सजा कर दे दिया रावलपिंडी टेस्ट, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल

2 replies on ““ये सब के सब पनौती हैं”, 1 विकेट के लिए भारत को तरसते देख आग बबूला हुए फैंस, हार के बाद टीम इंडिया को किया जमकर ट्रोल”

Comments are closed.