Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan

“ये तो अंदर आने से पहले ही बाहर चला गया”, मैदान पर आते ही Shikhar Dhawan ने दिया अपना आसान सा विकेत, तो फैंस ने लिए जमकर मजे∼

भारत और न्यूजीलैंड (NZ vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार यानी 27 नवंबर को सेडॉन पार्क, हैमिल्टन में खेला जा रहा है. न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया. हालांकि बारिश की वजह से दोबारा मैच शुरू होने में काफी देरी हुई. जिसकी वजह से इस मैच को 29 ओवरों का कर दिया. वहीं इस मुकाबले में फिर से मैदान पर कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल उतरे. लेकिन, धवन महज 3 रन बनाकर आसान सा कैच देकर वापस पवेलियन लौट गए. गब्बर को इस तरह विकेट देते देख फैंस भी उनसे जमकर मजे ले रहे हैं.

Shikhar Dhawan सस्ते में हुए आउट

Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan

बारिश की वजह से फैंस को इस मुकाबले के लिए काफी इंतजार करना पड़ा. क्योंकि फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस निर्णायक मुकाबले में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल टीम को अच्छी शुरूआत दिलाएंगे पर ऐसा नहीं हो सका. धवन ने न्यूजीलैंड के गेंदबाज मैट हेनरी के ओवर की पहली गेंद पर मिडऑन पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया.

लेकिन गेंद मिडिल स्टंप से कोण के साथ बाहर जाती क्रॉस सीम वाली लेंथ थी और धवन ने खड़े-खड़े सामने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. लेकिन, शॉट को सही ढंग से टाइम नहीं कर पाए और मिडऑन पर तैनात फ़र्ग्युसन को कैच थमा बैठे. 10 गेंदों में महज 3 रन बनाकर कप्तान वापस पवेलयन चलते बने. उनकी इस खराब पारी को देख फैंस भी खुद को इस फर अपना रिएक्शन देने से रोक नहीं सके और अतंरगी अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं. इसका अंदाजा आप ट्वीट्स को देखकर लगा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए गब्बर (Shikhar Dhawan) की पारी के जमकर मजे

 

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...