भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फ्रीडम सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. वही आज जहाँ टीम में अश्विन और रोहित की जगह रहाणे और भुवी को मौका मिला.

सलामी बल्लेबाज़ एक बार फिर से हुए फेल 

photo credit: bcci

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ख़राब रही. टीम के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल डक पर आउट हो गए. वही विजय भी सिर्फ 8 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद कोहली और पुजारा ने टीम को संभाला.

पुजारा और कोहली ने पारी को संभाला 

photo credit: bcci

भारत के 13 रन पर ही दो विकेट गिरने के बाद कोहली और पुजारा ने टीम को संभाला. इस दौरान दोनों ने 83 रन कीसाझेदारी की.इस पारी में पुजारा ने अपना खाता 53वीं गेंद के बाद खोला था. वही  कोहली 54 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद रहाणे भी आज कुछ ख़ास नही कर सके और सिर्फ 9 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर पाया और पूरी टीम सिर्फ 187 रन पर आलआउट हो गई. पुजारा ने 179 गेंदों में 50 रन की मैराथन पारी खेली.

साउथ अफ्रीका की भी शुरुआत रही खराब 

photo credit: bcci

साउथ अफ्रीका की भी पहली पारी कुछ खास नही रही. टीम के युवा सलामी बल्लेबाज़ मारक्रम सिर्फ 2 रन बना के आउट हो गए. वही दिन का खेल खत्म होने के समय साउथ अफ्रीका ने 1 विकेट खो कर 6 रन बना लिए थे.

जानिए क्या रही प्रतिक्रिया