भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन था. जहाँ एक बार फिर से मैदान पर तेज़ गेंदबाजों का कहर देखने को मिला. आज के दिन भी पूरे 10 विकेट देखने को मिले. वही आज अमला ने एक शानदार अर्धशतक लगा कर टीम को 7 रन बढ़त दिला दी.

अफ्रिका के बल्लेबाज़ भी हुए ढेर 

photo credit; bcci

कल के 6 रन से आगे खेलते हुए साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ भी आज कुछ ख़ास नही कर पाए. टीम के स्टार बल्लेबाज़ एल्गर सिर्फ 4 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद रबाडा और अमला ने टीम को संभाला.दोनों ने मिलकर 64 रन की साझेदारी की. इस दौरान रबाडा 30 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद डीविलियर्स और प्लेसिस भी कुछ ख़ास नही कर पाए और जल्द ही आउट हो गए.आखिर में फिलेंडर और अमला ने 44 रन की साझेदारी की. उनकी इस साझेदारी की वजह से साउथ अफ्रीका 195 रन बनाने में सफल हो गया. वही भारत की तरफ से बुमराह ने 5 विकेट हासिल किये.

भारत ने की तेज़ शुरुआत 

photo credit; bcci

भारत इस मैच में एक बार फिर से परिवर्तन किया. टीम में इस बार पार्थिव पटेल शुरुआत करने आए. उन्होने आते ही 3 चौके की मदद से 16 रन की तेज़ पारी खेली.हालाँकि वो ज्यादा देर पिच पर टिक नही और आउट हो गए.उनके आउट होने केबाद राहुल और विजय ने टीम को और कोई झटका नही लगने दिया. दिन का खेल खत्म होनेके समय भारत 49 रन पर 1 विकेट था.

जानिए क्या रही लोगो की प्रतिक्रिया 

https://twitter.com/ImRo450/status/956553980351426560

https://twitter.com/naveen_venkata/status/956550246158426112

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. महेंद्र सिंह धोनी मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *