Lq8lnuuV29 1

इंडियन प्रीमियर लीग का अंतिम मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा और इसके ठीक दो दिन बाद ही टी20 विश्व कप शुरू हो जाएगा। जिसके लिए सभी देशों ने अपनी-अपनी टीम का चयन कर लिया है। Team India में भी धुरंधर चुने जा चुके हैं।

बता दें कि यूएई में आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए The Palm होटल का चुनाव किया गया है और टी20 विश्व कप के लिए भी टीम इंडिया के लिए इस ही होटल को चुना गया है। बता दें कि खिलाड़ी पहले से ही यूएई में मौजूद हैं और सपोर्टिंग स्टाफ भी 2 अक्टूबर को दुबई पहुंच जाएगा। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होगा।

सभी सपोर्टिंग स्टाफ को किया जाएगा क्वारंटीन

india

17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए Indian टीम पूरी तरह से तैयार है। वो पूरे 14 साल बाद खिताब जीतने को तैयार है। ऐसे में टीम को रहने के लिए होटल भी चाहिए। जिसके बारे में बीसीसीआई के सूत्रों ने एएनआई से कहा है कि,

” भारतीय टीम के द पाम में रहने की संभावना ज्यादा है। अभी इस फैसले पर पूरी तरह से मुहर लगनी बची हुई है। लेकिन, इसे लगभग हां ही समझा जाए। कोचिंग स्टाफ भी 2 अक्टूबर के आसपास आने वाले हैं और इससे पहले छह दिनों के लिए उन्हें क्वारंटीन भी किया जाएगा। वे टी20 विश्व कप के लिए बायो बबल का हिस्सा हो सकते हैं।”

India का पहला मुकाबला होगा पाकिस्तान के साथ

मैन ऑफ द मैच

17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 क्रिकेट विश्वकप दो राउंड में खेला जाएगा। पहले राउंड में ओमान, पापुआ न्यू गिनी, स्कॉटलैंड, बांग्लादेश, आयरलैंड, नीदरलैंड, नामीबिया और श्रीलंका शामिल हैं। पहले राउंड के मैच 22 अक्टूबर तक खेले जाएंगे।

इसके बाद 24 अक्टूबर से दूसरे राउंड के मुकाबले शुरू हो जाएंगे। जिसका पहला मुकाबला चिरप्रतिद्वंदी India और Pakistan के बीच खेला जाएगा। बता दें कि 2007 टी20 विश्व कप के फाइनल मैच में भारत ने पाकिस्तान को ही हराकर खिताब जीता था।