OVI vs NOS Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team
OVI vs NOS Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

TRT-W vs OVI-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –The Hundred Women, 2022

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 डिटेल्स:

trentbridge

TRT-W vs OVI-W के बीच 9वा मैच 17 अगस्त को Trent Bridge, Nottingham, England में खेला जाएगा। यह मैच 8:00 PM बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 प्रीव्यू: 

The Hundred Women, 2022 मे आज टूर्नामेंट का 9वा मुकाबला खेला जाएगा जिसमें TRT-W टीम का सामना OVI-W टीम से होगा। दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में पहली बार एक दूसरे का सामना  करेंगी। OVI-W टीम ने इस टूर्नामेंट में 2 में से 1 मुकाबले में जीत दर्ज करके 2 अंकों के साथ चौथे स्थान पर अपनी जगह बना रखी है। OVI -W टीम अपना पिछला मुकाबला SOB टीम से 12 रनों से हार गई थी। OVI-W की तरफ से सूजी बेट्स,लॉरेन विनफील्ड,रियाना मैकडोनाल्ड-गे जैसी खिलाड़ियों ने अभी तक अच्छे खेल का प्रदर्शन किया है।

दूसरी ओर TRT-W टिम ने भी इस टूर्नामेंट के 2 मुकाबलों में से 1 मुकाबले में जीत दर्ज की है। TRT-W टीम अपना पिछला मुकाबला BPH टिम से 8 विकेट से हार गई थी। TRT-W टिम को आज के मुकाबले के लिए नैट साइवर,अलाना किंग,कैथरीन ब्राइस जैसी अपनी प्रमुख खिलाड़ियों से विशेष अपेक्षाएं रहेंगी। आज के मुकाबले में दोनों ही टीमे शानदार प्रदर्शन करके टूर्नामेंट मे अपनी स्थिति को मजबूत करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। 

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहने की संभावना है। तापमान 15-20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है  इस पिच पर तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 126 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश TRT-W:

एलिस विलानी, ब्रायोनी स्मिथ, नताली साइवर (c), मिग्नॉन डु प्रीज़, मैरी केली, एबी फ्रीबोर्न (wk), कैथरीन ब्रंट, अलाना किंग, सारा ग्लेन, कैथरीन ब्राइस, जॉर्जिया डेविस

संभावित एकादश OVI-W :

सूजी बेट्स (c), लॉरेन विनफील्ड (wk), आयलिश क्रैनस्टोन, मारिजैन कप, मैडी विलियर्स, किरा चथली, कर्स्टी व्हाइट, ईवा ग्रे, रियाना मैकडोनाल्ड-गे, शबनीम इस्माइल, सोफिया स्मेल

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

लॉरेन विनफील्ड: यह OVI-W टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज है। अपनी टीम के लिए यह पारी की शुरुआत करती हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट के 2 मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 99 रन बनाए हैं। ड्रीम टीम में यह बल्ले के साथ विकेट के पीछे से भी अच्छे अंक दिला सकती हैं। 

सूजी बेट्स: यह OVI-W टीम की सलामी बल्लेबाज और कप्तान है इन्होंने इस टूर्नामेंट के 2 मुकाबलों में अपनी टीम के लिए 61 रनों का योगदान दिया है। ड्रीम टीम में इनको कप्तान या उप कप्तान चुना जा सकता है। 

नैट साइवर: यह TRT-W टीम की कप्तान है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक मात्र एक मुकाबला खेला है जिसमें इन्होंने 31 रनों का योगदान दिया था और अपनी टीम के लिए एक विकेट हासिल किया था। यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकती है। 

कैथरीन ब्राइस: यह TRT-W टीम की बेहतरीन ऑलराउंडर है। इन्होंने अपनी टीम के लिए कई बार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस टूर्नामेंट के 2 मुकाबलों में इन्होंने 2 विकेट हासिल किए हैं और अपनी टीम के लिए 12 रनों का योगदान दिया है। ड्रीम टीम के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। 

रियाना मैकडोनाल्ड-गे: यह OVI-W टीम की शानदार ऑलराउंडर है। इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 1 विकेट हासिल किया था और 2 छक्कों की मदद से 19 रन बनाए थे। आज इनसे एक बेहतरीन पारी की उम्मीद है। 

अलाना किंग: यह TRT-W टीम की प्रमुख गेंदबाज है। यह जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 2 मुकाबलों में अभी तक 5 विकेट हासिल किए हैं। आज की ड्रीम टीम में इनको उपकप्तान बनाया जा सकता है। 

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:नैट साइवर,अलाना किंग

उपकप्तान:सूजी बेट्स,लॉरेन विनफील्ड

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220817 114958 391

विकेटकीपर:लॉरेन विनफील्ड,एबी फ्रीबोर्न

बल्लेबाज:​​एलिस विलानी,सूजी बेट्स, मिग्नॉन डू प्रीज़ 

आल राउंडर:नैट साइवर,कैथरीन ब्राइस,रियाना मैकडोनाल्ड-गे

गेंदबाज:शबनीम इस्माइल,अलाना किंग,सारा ग्लेन

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220817 114955 351

विकेटकीपर:लॉरेन विनफील्ड,एबी फ्रीबोर्न

बल्लेबाज:​​एलिस विलानी,सूजी बेट्स,मैरी केली 

आल राउंडर: कैथरीन ब्रंट,नैट साइवर,रियाना मैकडोनाल्ड-गे

गेंदबाज:अलाना किंग,सारा ग्लेन, सोफिया स्मेल

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 2-3-3-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

TRT-W vs OVI-W The Hundred Women, 2022 मैच न०9 संभावित विजेता:

 TRT-W टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer