ovi vs trt

मैच डिटेल्स:

trentbridgeTRT vs BPH  के बीच इस टूर्नामेंट का 26 वाँ मैच 13 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Trent Bridge, Nottingham  में खेला जाएगा। यह मैच रात 11:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू: 

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो अभी तक दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। TRT ने अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें उसने 4 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 8 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है वहीं दूसरी ओर BPH  ने भी 6 मैचों में से 4 मैच में जीत दर्ज की है पर नेट रनरेट बेहतर होने की वजह से वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

BPH ने लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की है जिससे टीम का मनोबल काफी ऊपर है और वह इस मैच में भी अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर TRT ने अपने दोनों घरेलू मैचों में जीत दर्ज की है पिछले मैच में विल स्मीड, लियाम लिविंगस्टोन और मोईन अली ने शानदार प्रदर्शन किया था इस मैच में मोईन अली अनुपस्थित रहेंगे वे भारत इंग्लैंड टेस्ट श्रंखला के लिए रवाना हो गए हैं। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch 2

पिछले कुछ मुकाबलों को देखा जाए तो यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है छोटी  सीमा रेखाएं होने की वजह से एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन का टोटल एक अच्छा स्कोर रहता है। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश TRT:

लुईस ग्रेगरी (c), डी’आर्सी शॉर्ट, एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, टॉम मूरेस (wk), स्टीवन मुलाने, समित पटेल, राशिद खान, मैथ्यू कार्टर, टिम वैन डेर गुग्टेन / वहाब रियाज़, सैम कुक

संभावित एकादश BPH:

फिन एलन, विल स्मीड, टॉम एबेल, लियाम लिविंगस्टोन (c), क्रिस बेंजामिन (wk), बेनी हॉवेल, माइल्स हैमंड, एडम मिल्ने, टॉम हेल्म, पैट्रिक ब्राउन, इमरान ताहिर।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

इमरान ताहिर; ये काफी अनुभवी स्पिन गेंदबाज है पिछले मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 5 विकेट लिए जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है इस टूर्नामेंट में अभी तक 7 विकेट ले चुके हैं। इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है ऐसे में इनका ड्रीम टीम में होना बहुत आवश्यक है।

विल स्मीड; इस टूर्नामेंट में इन्होंने अभी तक सिर्फ तीन मैच खेले हैं और अपनी प्रतिभा से सबको प्रभावित किया है।इन्होंने तीन मैचों में 146 रन बनाए हैं इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

समित पटेल; ये काफी अनुभवी ऑलराउंडर है इस टूर्नामेंट में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इन्होंने अभी तक 108 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

डी’आर्सी शॉर्ट; ये काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं और पावर प्ले में काफी तेजी से रन बनाते हैं इनके ऊपर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रहेगी अभी तक इन्होंने 6 मैचों में 141 रन बनाए हैं। 

राशिद खान; ये काफी अच्छे गेंदबाज हैं और अंतिम ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 42 रन बनाए हैं और 9 विकेट लिए हैं इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान: लियाम लिविंगस्टोन,समित पटेल,राशिद खान

उपकप्तान:,विल स्मीड, एलेक्स हेल्स,

ड्रीम 11 टीम 1: 

TRT vs BPH

विकेटकीपर: क्रिस बेंजामिन 

बल्लेबाज: डी’आर्सी शॉर्ट, एलेक्स हेल्स,विल स्मीड,फिन एलन

आल राउंडर : लियाम लिविंगस्टोन, समित पटेल,

गेंदबाज:राशिद खान,इमरान ताहिर,एडम मिल्ने,मैथ्यू कार्टर

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 08 13 4.09.45 PM

विकेटकीपर: क्रिस बेंजामिन 

बल्लेबाज: डी’आर्सी शॉर्ट, एलेक्स हेल्स,विल स्मीड,फिन एलन

आल राउंडर : लियाम लिविंगस्टोन, समित पटेल,बेनी हॉवेल

गेंदबाज:राशिद खान,इमरान ताहिर,एडम मिल्ने

विशेषज्ञ सलाह: 

इस मैदान पर सीमा रेखाएं छोटी होने की वजह से हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है ऐसे में चार बल्लेबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर कर सकती है। इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। राशिद खान ग्रैंड टीम में कप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

TRT के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer