Trent Boult

Trent Boult: आईपीएल 2022 का 63वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 15 मई रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. जिसमें आरआर ने 24 रनों से बाज़ी मार ली. यह राजस्थान की इस सीज़न आंठवी जीत थी. जिसके चलते अब वह 16 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर आ गए हैं. वहीं इस मैच में टीम के हीरो रहे स्विंग के बादशाह ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult). जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच के खिताब से भी सम्मानित किया गया. जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है.

Trent Boult ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद कही यह बात

Trent Boult MOM vs LSG

आपको बता दें कि न्यूज़ीलैंड के तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट ने एलएसजी के खिलाफ अपने 4 ओवर के स्पेल में महज़ 18 रन दिए और 2 महत्वपूर्ण विकेट भी झटके. जिसके लिए उन्हें प्लयेर ऑफ़ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया. वहीं फिर अवॉर्ड जीतने के बाद बोल्ट ने बड़ा बयान भी दिया है. उन्होंने (Trent Boult) बताया कि,

“कुछ दिन दूसरे दिनों से बेहतर होते हैं से बेहतर. मैच में जल्दी विकेट लेकर अच्छा लगा. मेरा गेंद के साथ एक सरल खेल है. नीशम ने एक अच्छा कैच पकड़ा था. टीम में इंटेंसिटी की बारे में बात की क्योंकि यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मैच था.”

“मैं यहां नई फ्रेंचाइजी में एन्जॉय कर रहा हूं”

Trent Boult

दरअसल, जब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट बल्लेबाज़ी करने आए तो उन्होंने सबको हैरान कर दिया. उन्होंने महज़ 9 गेंदों का सामना कर टीम के लिए महत्वपूर्ण 17 रन जड़ दिए. जिसमें 2 शानदार चौके भी शामिल थे. इस दौरान बोल्ट का स्ट्राइक रेट भी 185 से उपर का था. बोल्ट ने एलएसजी के खिलाफ बल्ले से अच्छा दमखम दिखाया. ऐसे में जब उनसे मैच के बाद उनकी बल्लेबाज़ी के बारे में पूछा गया तो वह हैरान रह गए कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी बल्लेबाज़ी के बारे में बात की जा रही है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह नई फ्रेंचाइजी में एन्जॉय कर रहे हैं. बोल्ट ने कहा,

“मैं हैरान हूं कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहा हूं. हम अपना सही रवैया ला सकते हैं और गेंद का पीछा कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह गेंदबाजी करने के लिए कठिन जगह है. मैं यहां नई फ्रेंचाइजी में एन्जॉय कर रहा हूं. यह एक अच्छा मौका (Opportunity) है.”