Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए T20I सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब सीरीज का दूसरा मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर ही खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फील्डिंग का फैसला किया है, क्योंकि शाम के समय ओस एक अहम किरदार निभाती है।

भारत ने टॉस जीतकर चुनी फील्डिंग

T20I

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरा T20I मैच शुरु होने को है और दोनों ही कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आए। सिक्का उछला और गिरा मेजबानों के पक्ष में। जहां, विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

इस मैच में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू करने का मौका मिला है। ईशान को शिखर धवन की जगह और सूर्यकुमार को अक्षर पटेल की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड के पास है 1-0 की बढ़त

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले T20I मैच में इंग्लैंड की टीम ने 8 विकेट से एक शानदार जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त मिली। अब दूसरे T20I मैच में इंग्लिश टीम के खिलाड़ी अधिक आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगे।

तो वहीं टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। पिछले मैच में भारत का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप हुआ था, जिसके चलते पूरा मैच भारत के हाथ से निकल गया था। अब यकीनन इस मैच में भारतीय बल्लेबाज और अधिक तैयारी से आए होंगे, ताकि वह वापसी कर सकें।

इस तरह हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

T20I

टीम इंडिया: केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम:जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम क्यूरन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, मार्क वुड।