7038d 16036300067665 800
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग में जहां अनुभवी खिलाड़ी टीम को लीड करते हुए दिखे हैं. तो वहीं आईपीएल में कई ऐसे युवा खिलाड़ी रहे है जिन्होंने अपने दम पर अपने फैंस और टीम को काफी प्रभावित किया हैं. इसी बीच कई अनुभवी खिलाड़ी में अब पहले जैसी बात बात नज़र नहीं आती हैं, जिनको देखकर ऐसा लगता हैं की वो अब जल्द ही आईपीएल से भी संन्यास लेने बाले हैं या उनका करियर खत्म होने वाला हैं. तो आज हम इस लेख के जरिए आपको बताते हैं कि वो 3 खिलाड़ी कौन से हैं जिनका आईपीएल करियर जल्द खत्म हो सकता हैं.

1. शेन वाटसन

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन के ने आईपीएल में जब से कदम रखा. उस दिन से आज तक उनके बल्ले से काफी रन निकलते देखे गए. तो वहीं आईपीएल-2020 के इस सीजन में भी शुरूआती मैचों में उन्होंने काफी प्रभावित किया.

उन्होंने अभी तक आईपीएल में कुल 144 मैच खेले है. जिसमें उन्होंने 138.35 के स्ट्राइक रेट से 3860 रन बनाए. साथ ही उनके नाम आईपीएल में 21 अर्धशतक और 4 शतक शामिल है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दमपर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को कई मुकाबलें जिताए है.

आईपीएल के इस सीजन में जब उन्हें एक-दो मैच के बाद अच्छी बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा गया. तो माना ऐसा जा रहा है कि अब वो जल्द ही आईपीएल से भी संन्यास ले सकते हैं. क्योंकि अब उनके अंदर पहली जैसी बात नहीं देखी जा रही हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse