tom moody defends kane williamson decision to open the innings ipl 2022
tom moody defends kane williamson decision to open the innings ipl 2022

IPL 2022 में लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे कप्तान केन विलियमसन के बचाव में अब हैदराबाद टीम के कोच टॉम मूडी (Tom Moody) उतर आए हैं. ओपनिंग के तौर बार-बार गेंदबाजों के आगे जूझने के बाद भी कप्तान को मौका दिया जा रहा. इसे लेकर अब चारो तरफ से सवाल उठ रहे हैं, जिस पर अब हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने बचाव किया है. केन विलियमसन को लेकर उन्होंने क्या कुछ कहना है जानिए इस रिपोर्ट के जरिए…

विलियमसन के फॉर्म के बचाव में उतरे कोच

 tom moody defends kane williamson

दरअसल विलियमसन से ओपनिंग कराने का बचाव करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मूडी ने कहा कि यदि कुछ खराब हो रहा है तो उसके लिए ऐसा बदलाव क्यों करना जो सही हो रहा है. उन्होंने टीम के बाकी खिलाड़ियों की भी तारीफ की है. कप्तान के विलियमसन 15वें सीजन में लगातार बल्ले से जूझ रहे हैं और इस सत्र में उनका खराब फॉर्म जारी है. 12 मैचों में महज 18.92 की औसत से उन्होंने सिर्फ 208 रन बनाए हैं.

टॉम मूडी (Tom Moody) ने शनिवार को हुए मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,

”राहुल त्रिपाठी तीसरे नंबर पर शानदार बल्लेबाजी कर रहा है और ऐडन मार्करम चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए टूर्नामेंट के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक हैं. इसलिए हमने सोचा कि अगर कुछ चीज खराब हो रही है तो उसके लिए ऐसी चीज को क्यों बदलना जो सही हो रही है.”

विलियमसन पर हमें पूरा यकीन है- कोच

 Tom Moody

14 मई को संपन्न हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ केन विलियमसन ने 17 गेंदों को सामना करते हुए 9 रन बनाए थे. इस मुकाबले को एसआरएच 54 रन से हार गई थी. इस बारे में बात करते हुए टॉम मूडी (Tom Moody) ने कहा,

”केन के स्तर को देखते हुए हमें उस पर विश्वास है. उसकी विश्व स्तरीय काबिलियत पर किसी भी तरह का संदेह नहीं है. इसलिए हमने यह कदम नहीं उठाया क्योंकि हमने टूर्नामेंट में देखा कि कहां बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.”

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी नहीं टिके. आगे इस बारे में बात करते Tom Moody ने कहा, ”यह शीर्ष क्रम पर अभिषेक शर्मा, तीसरे नंबर पर त्रिपाठी, चौथे नंबर पर मार्करम और पांचवें नंबर पर निकोलस पूरन हैं.” हालांकि इस सीजन में भले ही एसआरएच की शुरूआत हार के साथ हुई थी. लेकिन, लगातार 5 जीत के बाद हैदराबाद ने सभी की उम्मीदें जगा दी थीं. लेकिन, इसके बाद उसे लगातार 5 मैचों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

One reply on “IPL 2022: विलियमसन के फॉर्म के बचाव में उतरे Tom Moody, बताया आखिर क्यों कर रहे हैं ओपनिंग”

Comments are closed.