tom moody on kane williamson before ipl 2023 auction

“14 करोड़ खराब प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ी देना बहुत ज्यादा है”, ऑक्शन से पहले Kane Williamson को लेकर Tom Moody ने दे दिया ऐसा बयान∼

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां संस्करण उतार-चढ़ाव भर रहा था। केन विलियमसन (Kane Williamson) की अगुवाई में हैदराबाद ने टूर्नामेंट की शुरुआत तो बैक टू बैक जीत के साथ कि लेकिन बाद में वह दबाव में आ गई। बतौर कप्तान फ्लॉप होने के साथ-साथ केन खिलाड़ी के तौर पर भी कुछ खास नही कर सके। उनके बल्ले से पूरे टूर्नामेंट कोई अच्छी पारी देखने को नही मिली। जिसके बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने केन को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

मूडी ने केन को लेकर दिया बड़ा बयान

Kane Williamson Trolled DC vs SRH IPL 2022

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे केन विलियमसन ने आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन के लिए अपना नाम दर्ज करवा दिया है। उन्होंने अपना बेस प्राइस इस बार 14 करोड़ रखा है। उनके पिछले कुछ समय के प्रदर्शन को देखने के बाद हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने कहा कि केन को रिटेन करना बहुत ही गलत होगा। SRH के पूर्व हेड कोच ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि,

 “यह सनराइजर्स के लिए दिलचस्प है, क्योंकि जब आप एक बड़ी नीलामी की शुरुआत में केन विलियमसन जैसे खिलाड़ी को 14 करोड़ में बनाए रखने के लिए राजी होते हैं, तो आप सोचेंगे कि वे लंबे समय के बारे में सोच रहे हैं। वे बड़ा सोच रहे हैं। लेकिन स्पष्ट रूप से, टी 20 क्रिकेट में पिछले चार महीनों में उनका काफी खराब प्रदर्शन रहा है, निश्चित रूप से उनके जैसे खिलाड़ी के लिए यह अच्छा नहीं है।”

Kane Williamson की कप्तानी को लेकर Tom Moody ने दिया बयान

Aakash Chopra on kane williamson

मूडी ने केन की कप्तानी के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि,

“हम एक कप्तान के रूप में उनकी गुणवत्ता को जानते हैं। वह आईपीएल और विश्व स्तर पर एक उच्च सम्मानित टीम लीडर हैं। वे उसके नेतृत्व पर कितना भार डालते हैं। इसलिए, वे उसे रिलीज करते हैं या नहीं यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है। मेरे लिए 14 करोड़ बहुत है।”

SRH ढूंढ पाएगा अपना नया कप्तान?

Abhishek Sharma-Kane Williamson

अगर सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन को रिटेन नही करता है तो उसके लिए टीम के लिए नया कप्तान ढूंढना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। फ्रेंचाईजी के लिए जल्द से जल्द कप्तान की खोज करना बिल्कुल भी आसान नही होने वाला है। वहीं उनका अच्छा ICC T20 विश्व कप 2022 भी अच्छा नहीं रहा जहां उन्हें पूरे टूर्नामेंट बल्ले से संघर्ष करते देखा गया था।

पारी की शुरुआत में उनका रक्षात्मक रवैया टीम के लिए अच्छा नहीं रहा। ऐसे में फ्रेंचाईजी के लिए मुश्किलें और भी बढ़ गई है कि वह केन को रिलीज करे या अपने साथ जोड़े रखे। हालांकि कुछ ही समय में इस बात का पता चल जाएगा कि आईपीएल 2023 के लिए एसआरएच ने कीवी टीम के कप्तान को रिटेन किया या रिलीज!

One reply on ““14 करोड़ खराब प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ी देना बहुत ज्यादा है”, ऑक्शन से पहले Kane Williamson को लेकर Tom Moody ने दे दिया ऐसा बयान”

Comments are closed.