sunrisers Hyderabad

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) लखनऊ के खिलाफ मिली हार से काफी नाराज नज़र आए. आईपीएल का 12वां मुकाबला 4 अप्रैल को हैदराबाद और लखनऊ के बीच खेला गया. इस मैच में क्लोज फाइट देखने को मिली. सनराइजर्स हैदराबाद के हाथ से यह मुकाबला 12 रन से फिसल गया. इस मैच में मिली हार के बाद हेड कोच टॉम मूडी ने मीटिंग के दौरान खिलाड़ियों की क्लास लगा दी. टॉम मूडी की ये हरकत फैंस को पसंद नहीं आई. जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर मूडी पर ही सवालियां निशान खड़े कर दिए.

Tom Moody ने खिलाड़ियों के साथ की बैठक

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं. जिसमें हैदराबाद की टीम को दोनों मैचों में ही हार का सामना करना पड़ा है. लखनऊ से मिली हार के बाद  हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने खिलाड़ियों से बातचीत की, और हार पर आत्ममंथन किया. ऐसी क्या कमी रही जो, टीम को सिर्फ 12 रन से मैच गंवाना पड़ा. इस बैठक में टॉम मूडी ने हार के कारणों पर खिलाड़ियों के साथ चर्चा की. उन्होंने हार के पहलुओं पर अपना पक्ष रखते हुए कहा,

“3 ओवर बचे थे, हमारे दो सेट बल्लेबाज क्रीज पर थे और जीत के लिए 33 रन बनाने थे. हमें ठोस रहने की जरूरत थी. आखिरी पांच ओवर में हमने 37 रन बनाए और विरोधी टीम ने 56, यही मैच में अंतर पैदा कर गया. दूसरी टीम ने 12 डबल्स लिए और हमने महज 6. इसका मतलब हमारी तेजी विरोधी से कम थी जबकि हम जानते थे कि ये बड़ा मैदान है”.

यह वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. इस विडियो को देखने के बाद फैंस ने हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) पर ही उलटा भड़क गए और उनकी क्लास लगा दी. फैंस का मानना है कि दूसरी टीमों से तुलना नहीं करनी चाहिए, बल्कि अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए. जिससे टीम के स्तर को ऊंचा उठाया जा सकें.

विलियमसन और अभिषेक नहीं दिला पा रहे अच्छी शुरूआत

Kane Williamson

सनराइजर्स हैदराबाद की कमजोर कड़ी के तौर पर सलामी जोड़ी को देखा जा रहा है. हैदराबाद की तरफ से केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा पारी शुरूआत करने उतर रहे हैं लेकिन, अभी इस जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिलाई हैं. जिसके चलते आने वाले बल्लेबाजों पर रन बनाने का दबाव बन जाता है और वो रन बनाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा देते हैं.

पिछले मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ विलियमसन और अभिषेक शर्मा पारी की शुरूआत करने आये थे. कप्तान 16 रन बनाकर चलते बनें, और उनके जोड़ीदार अभिषेक शर्मा भी बल्लेबाजी में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए. जब तक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को शुरूआत अच्छी नहीं मिलेगी, तब तक टीम को हार का सामना करते रहना पड़ेगा.

One reply on “IPL 2022: हार के बाद हैदराबाद के कोच ने खिलाड़ियों पर निकाली भड़ास, तो फैंस ने मूडी की ही लगा दी क्लास”

Comments are closed.