Tom Latham

Tom Latham: न्यूज़ीलैंड में हुए नीदरलैंड और न्यूज़ीलैंड (NZ vs NED) के बीच ODI मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को 118 रन से करारी हार का स्वाद चखाया है। इस मुकाबले में मेजबान टीम के छ: खिलाड़ियों का प्रदर्शन इतना खराब रहा कि वह दहाई आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। वहीं न्यूज़ीलैंड टीम के कप्तान टॉम लाथम (Tom Latham) ने नाबाद शतकीय पारी खेलते हुए 140 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक छक्का जड़ा जिसके बाद फैंस ने तीन घंटे तक स्टेडियम में जमकर शोर मचाया।

Tom Latham ने जड़ा शानदार छक्का

Tom Latham

नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे ओडीआई मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम (Tom Latham) ने मेहमान टीम के गेंदबाजों की कम तोड़ दी। उन्होंने मैदान के चारों तरफ जमकर छक्के-चौके बरसाए हैं। टॉम ने अपनी आतिशी शतकीय पारी के दौरान नबद रहकर 140 रन बनाए। टॉम की पारी ने न्यूज़ीलैंड टीम की लाज बचा ली। वह टीम के लिए तब बल्लेबाजी करने आए जब टीम ने 31 रनों पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे।

टॉम लैथम (Tom Latham) ने अपनी पारी में 5 छक्के जड़े, जिसमे से उन्होंने एक सिक्स लेटकर ही मार दिया था। टॉम लैथम ने 48वें ओवर की चौथी गेंद पर ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद पर शानदार स्वीप शॉट खेला। इस शॉट के दौरान टॉम मैदान पर ही गिर गए, लेकिन टीम स्टेडियम से बाहर ही चली गई। उनके इस सिक्स की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

32 रन पर ही न्यूज़ीलैंड की बिखरी आधी टीम

Tom Latham

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने 32 रन पर 5 विकेट गंवाए थे, जो बाद में 6 विकेट पर 89 रन पर सिमट गई। बाद में टीम के कप्तान टॉम लैथम (Tom Latham) ने 123 गेंदों में नाबाद 140 रन बनाकर अपनी टीम का स्कोरबोर्ड 50 ओवर में 264 तक पहुंचा दिया। टॉम के अलावा अन्य खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा।