DOL-vs-KTS-CSA-Provincial-T20-Cup-2021-Schedule-Date-Time-Venue-Fixtures

TIT vs LIO Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, Final– CSA Provincial One-Day Challenge Division One, 2022

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच डिटेल्स:

csa

TIT vs LIO के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मैच 6 अप्रैल को SuperSport Park, Centurion, South Africa   में खेला जाएगा। यह मैच 4:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो TIT टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 24 पॉइंट के साथ अंकतालिका में प्रथम स्थान पर रही है। वहीं LIO टीम 7 में से 4 मैच जीतने में कामयाब रही है और वह 19 पॉइंट के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।  इस फाइनल मैच में दोनों टीमों को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

TIT टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में  हेनरिक क्लासेन , नील ब्रांड बेहतरीन फॉर्म में नजर आए हैं, वही LIO टीम के तरफ से सिसांडा मगला ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया है। इस फाइनल मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दोनों टीमें इस फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट को अपने नाम करना चाहेंगी अगर दोनों टीमें इस मैच में अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच  मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 240 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश LIO:

लॉरेन स्टीनकैंप, जोशुआ रिचर्ड्स, डोमिनिक हेंड्रिक्स, रीज़ा हेंड्रिक्स, कॉनर एस्टरहुइज़न (wk), मिशेल वैन ब्यूरेन, ब्योर्न फ़ोर्टुइन, सिसांडा मगला, कोडी यूसुफ, मालुसी सिबोटो, त्शेपो नटुली

संभावित एकादश TIT:

थेनिस डी ब्रुइन, गिहान क्लोएटे, हेनरिक क्लासेन (wk), नील ब्रांड, डोनावन फरेरा, सिबोनेलो मखान्या (c), अयाबुलेला गकामाने, कॉर्बिन बॉश, आरोन फांगिसो, जूनियर डाला / बोंगा चेपकोंगा, तबरेज़ शम्सी

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सिसांडा मगला;इन्होंने इस टूर्नामेंट में LIO टीम के तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 128 रन बनाए हैं और 21 विकेट लिए हैं जिसके चलते यह इस फाइनल मैच में ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

ब्योर्न फ़ोर्टुइन; यह काफी प्रतिभाशाली स्पिन गेंदबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में यह 10 विकेट ले चुके हैं ये बल्लेबाजी करने में भी सक्षम है इस मैच में यह ड्रीम टीम के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

हेनरिक क्लासेन; यह अभी तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है। यह 6 मैचों में 69 की औसत से 414 रन बना चुके हैं जिसमें एक 153 रन की शानदार पारी भी शामिल है इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

थ्यूनिस डी ब्रुइन; TIT टीम के तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक 63 की औसत से 378 रन बनाए हैं इस मैच में भी बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

नील ब्रांड; इन्होंने पिछले दोनों मैचों में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 263 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिए हैं। इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: नील ब्रांड,हेनरिक क्लासेन

उपकप्तान: थ्यूनिस डी ब्रुइन,सिसांडा मगला

ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 20220406 0940342

विकेटकीपर;हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज:गिहान क्लोएटे, थ्यूनिस डी ब्रुइन, रीज़ा हेंड्रिक्स, मिशेल वैन ब्यूरेन

आल राउंडर;नील ब्रांड,सिसांडा मगला, कोडी यूसुफ

गेंदबाज;कॉर्बिन बॉश, तबरेज़ शम्सी, ब्योर्न फ़ोर्टुइन

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 20220406 0943152

विकेटकीपर;हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज: थ्यूनिस डी ब्रुइन, रीज़ा हेंड्रिक्स, मिशेल वैन ब्यूरेन,सिबोनेलो मखान्या

आल राउंडर;नील ब्रांड,सिसांडा मगला, कोडी यूसुफ

गेंदबाज;कॉर्बिन बॉश, तबरेज़ शम्सी, ब्योर्न फ़ोर्टुइन

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है।नील ब्रांड,सिसांडा मगला  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

TIT vs LIO CSA One-Day Challenge,फाइनल मैच संभावित विजेता:

TIT के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer