Tim Siefert Fielding DC vs MI

DC vs MI: Tim Siefert ने अपनी फील्डिंग से ही मुंबई इंडियंस के खेमे में खलबली मचा दी है। आईपीएल 2022 के लीग चरण के दूसरे मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच मुकाबला जारी है। दोनों टीमें मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आमने-सामने है। मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था।

मुंबई ने अपनी पारी के निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए हैं। लिहाजा दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 की शुरुआत जीत से करने के लिए 178 रनों का लक्ष्य मिला है। लेकिन इस दौरान दिल्ली टीम के खिलाड़ी ने फील्डिंग के दौरान कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे।

Tim Siefert का चमत्कारी फील्डिंग प्रदर्शन

Tim 2

दरअसल, न्यूज़ीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफ़र्ट (Tim Siefert) दिल्ली कैपिटल्स के लिए आउट फील्ड में क्षेत्र रक्षण करते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी चमत्कारी फील्ड प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है। उन्होंने मुंबई की पारी के 15वें ओवर के दौरान आक्रमक बल्लेबाज कायरन पोलार्ड का अविश्वसनीय कैच लपका था। इस ओवर की 5वीं गेंद पर पोलार्ड ने मिड विकेट की दिशा में जोरदार शॉट आर्म पुल शॉट लगाया, गेंद बहुत तेज बल्ले से निकली। लेकिन इसी बीच गेंद के रास्ते में आकर टीम साइफ़र्ट ने हवा में उड़ते हुए गेंद को दोनों हाथों से लपक लिया।

इसके बाद टिम साइफ़र्ट (Tim Siefert) ने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर हवा में बेहद ऊंची छलांग लगाते हुए अपनी टीम के लिए बाउंड्री बचाई। इस समय विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे ईशान किशन ने डीप स्क्वेर लेग की दिशा में हवाई शॉट खेला। गेंद एक टप्पे के साथ सीमा रेखा के बाहर जाने वाली थी। लेकिन टिम ने दोनों पैरों से हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को अंदर की ओर धकेल दिया।