Tim paine
CRICKET AWARDS 2020, Tim Paine and Bonnie Paine arrive to attend the 2020 Australian Cricket Awards at Crown in Melbourne, Monday, February 10, 2020. ACHTUNG: NUR REDAKTIONELLE NUTZUNG, KEINE ARCHIVIERUNG UND KEINE BUCHNUTZUNG MELBOURNE VIC AUSTRALIA PUBLICATIONxINxGERxSUIxAUTxONLY Copyright: xSCOTTxBARBOURx 20200210001448155329

Ashes 2021-22 से पहले ऑस्ट्रेलियाई के टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim paine) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. टिम पेन पर एक महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है. अब उसके 2 दिन बाद उनकी पत्नी बोनी पेन (Bonnie Paine) ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है.

टिम पेन पर एक महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है. टिम पेन (Tim paine) ने साल 2017 में एक लड़की को अपनी अश्लील फोटो भेजी थी और इसके साथ उन्होंने गंदे मैसेज भी उसे सेंड किए थे. ये मैसेज वायरल होने के बाद अब टिम पेन (Tim paine) को एशेज सीरीज से पहले कप्तानी छोड़नी पड़ी है. 

इसे फिर से घसीटे जाना हमारे लिए काफी बड़ा अन्याय है : बोनी पेन 

Tim paine

टिम पेन (Tim paine) की पत्नी बोनी ने न्यूज कार्प से बात करते हुए बताया कि उस समय क्या हुआ था. उन्होंने कहा,

मेरे पास गुस्सा करने, इससे बाहर निकलने, परेशान होने का समय था. हम लड़े और हमने बात की और फिर हम दोनों ने जीवन में एक साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। मैं थोड़ी निराश महसूस करती हूं कि जब हमने इसे वर्षों पहले अलग रख दिया है तो अब इसे जनता में लाया गया और प्रसारित किया गया. मैं इससे आगे बढ़ चुकी हूं. मुझे लगता है कि इसे फिर से घसीटे जाना हमारे लिए काफी बड़ा अन्याय है.

मुझे विश्वासघात, चोट और परेशान महसूस हुआ

Tim paine

बोनी ने यह भी स्वीकार किया कि अपने पति की गतिविधियों के बारे में जानकर वह काफी हैरान हुई थीं. उन्होंने कहा, “मैंने विश्वासघात जैसा महसूस किया, मुझे चोट लगी, परेशानी महसूस हुई और मुझे बहुत गुस्सा आया, मुझे भी कृतज्ञता की भावना थी, क्योंकि वह मेरे साथ इतना ईमानदार था. विकेटकीपर ने यह भी कहा था कि उनकी पत्नी ने माफ कर दिया है और वह इसके लिए आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि वह इस घटना से आगे बढ़ चुके है और पिछले कुछ वर्षों से उसी पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं.

पत्नी से माफ़ी पा चुके है टिम पेन

bonnie paine

साल 2016 में टिम पेन (Tim paine) और बोनी मैग्स ने शादी की थी. 36 वर्षीय ने अपनी पत्नी और परिवार को इस बारे में पहले ही बता दिया था और उनको माफी भी मिल चुकी थी, उस समय उनकी पत्नी काफी निराश थीं. हालांकि, अब पत्नी ने कहा कि उन्होंने अपने पति के भद्दे संदेशों वाले कांड के लिए माफ कर दिया है . लेकिन इस मामले को लोगों की नजरों में फिर से लाया गया. वह इसके लिए निराश हैं.