Tim Paine’s brother-in-law Shannon Tubb allegedly sent x-rated messages to same women
Tim Paine’s brother-in-law Shannon Tubb allegedly sent x-rated messages to same women

टिम पेन (Tim Paine) का महिला सहकर्मी को भेजे गए अश्लील तस्वीरें और मैसेज का मसला अभी तक थमा भी नहीं था कि अब क्रिकेटर के बहन के पति शैनन टब (Shannon Tubb) भी इसी मामले में आरोपी पाए गए हैं. जी हां ये मामला और भी ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है. शेनन पर आरोप है कि उन्होंने उसी महिला को गंदे मैसेज भेजे हैं जिसे टिम पेन (Tim Paine) ने भेजे थे. क्या है इससे जुड़ा पूरा मामला जानिए इस रिपोर्ट में.

पेन के बहन के पति पर लगा अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

Tim Paine’s brother-in-law Shannon Tubb

दरअसल जिस मसले पर लगातार विवाद होने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी ने टेस्ट फॉर्मेट से इस्तीफा दे दिया है. अब उसी महिला को गंदे और भद्दे मैसेज भेजने का आरोप शैनन पर है. इस ‘सेक्सटिंग’ विवाद की वजह से क्रिकेट तस्मानिया (Cricket Tasmania) ने शेनन को बर्खास्त भी कर दिया है. 41 साल के शेनन तस्मानिया की ओर से शेफील्ड शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट खेल चुके हैं और बतौर कोच भी उन्होंने अपनी सेवा दी है.

हेराल्ड सन के हवाले से आई एक रिपोर्ट की माने तो टिम पेन (Tim Paine) के बहनोई टब ने महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने के आरोपों की चल रही जांच के बाद कोचिंग पद से इस्तीफा दे दिया है. ये वही महिला सहकर्मी है जिसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने साल 2017 में गंदे और भद्दे मैसेज भेजे थे. क्रिकेट तस्मानिया ने शेनन पर महिला सहकर्मी को गंदे मैसेज भेजने के आरोपों की जांच 2018 में भी की थी.

आरोपों में घिरने के बाद छोड़ना पड़ा क्रिकेट तस्मानिया में कोच का पद

Shannon Tubb

जिस साल शैनन पर इस मामले को लेकर जांच हुई थी उसी साल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान पर भी लगे आरोपों की जांच की थी. लेकिन, उस दौरान जांच के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी. हालांकि 4 साल बाद अचानक से अश्लील मैसेज और तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें कप्तानी से इस्तीफा देना पड़ा. बता दें कि शैनन की शादी टिम पेन (Tim Paine) की बहन से हुई है.

41 साल का हो चुका बाएं हाथ का ये स्पिनर 90 के दशक में तस्मानिया की ओर से क्रिकेट खेल चुका है. फिलहाल अचानक से उसी विवाद में फंसने के बाद उन्हें क्रिकेट तस्मानिया को छोड़ना पड़ा. इसके बाद वो एडिलेड के प्रिंस अल्फ्रेड कॉलेज की टीम के कोच बन गए हैं. इस पूरे मसले पर जब हेराल्ड सन ने टब से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने किसी भी तरह की बयानबाजी से मना कर दिया. इतना ही नहीं क्रिकेट तस्मानिया ने भी इस मामले  चुप्पी साध रखी है.