Tim David

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में टिम डेविड (Tim David) की लाट्री लग गई है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 के लिए अपना बेस प्राइज 40 लाख रूपये रखा था. जैसे ही मेगा नीलामी में टिम डेविड (Tim David) का नाम आया तो सभी टीमों ने खरीदने की दिलचस्पी दिखाई. सभी टीमों को मात देते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने 8.25 करोड़ की ऊंची बोली लगाकर इस घातक ऑलराइउंडर को अपनी टीम में शामिल कर लिया.

टिम डेविड को 8.25 करोड़ में मुंबई इंडियंस ने खरीदा

Tim David

टिम डेविड (Tim David) ऑलराउंडर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने 8.25 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. आईपीएल 2022 में नीली जर्सी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. टिम डेविड धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ-साथ ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

टिम डेविड टी-20 क्रिकेट की दुनिया में कोई नया नाम नहीं हैं. वो आईपीएल में किसी भी टीम के लिए खेलने वाले सिंगापुर के पहले क्रिकेटर बन गए हैं. आईपीएल से पहले टिम बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग और इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट में भी नजर आ चुके हैं. इस साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में अपने बल्ले के साथ जौहर दिखा सकते हैं.

लंबे-लंबे छक्के मारने का रखते हैं दमखम

rcb

सिंगापुर की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले टिम डेविड (Tim David) का करियर अब तक छोटा रहा है लेकिन इसी दौरान उन्होंने बड़े धमाके किए हैं. जिसकी वजह से उन्हें आईपीएल में आरसीबी की ओर से कीवी खिलाड़ी फिन एलेन की जगह खेलने का मौका मिला था. ये खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में  अबतक 91 चौके और 59 छक्के जड़ चुका हैं.

टिम डेविड ने अबतक खेले 14 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में 46.50 की औसत और 158.52 के स्ट्राइकरेट से 558 रन बनाए हैं. जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 92* रन रहा है. हाल ही में सरे की ओर से खेलते हुए टिम डेविड ने ग्लूसटरशर के खिलाफ शानदार शतक(102) जड़कर अपनी टीम को 50 ओवर के मैचों के टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाया था. 73 गेंद की अपनी इस पारी के दौरान डेविड ने 11 चौके और पांच छक्के जड़े थे.