tilak varma

Tilak Varma: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 23वां मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (Mumbai Indians vs Punjab Kings) के बीच खेला जा रहा है। टॉस का सिक्का रोहित शर्मा के पालड़े में जाकर गिरा। जिसके बाद रोहित ने मयंक अग्रवाल को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब की शुरुआत अच्छी रही। जिसके बाद मुंबई इंडियंस को 199 रनों का टारगेट मिला। मिले हुए लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के तिलक वर्मा (Tilak Varma) रन आउट हुए।

Tilak Varma को मयंक ने किया रन आउट

tilak varma

मुंबई इंडियंस के लिए MI vs PBKS मुकाबले में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है, ऐसे में सभी को रोहित शर्मा से एक लाजवाब पारी देखने की उम्मीद थी। क्योंकि 199 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान का चलना महत्वपूर्ण था। ऐसें में रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत तो धमाकेदार की थी। ऐसे में रोहित शर्मा भी 28 रन बनाकर कर आउट हो गए।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद टीम को तिलक वर्मा (Tilak Varma) से उम्मीद थी। लेकिन वह भी महज 38 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट अपने नाम करने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल थे। तिलक वर्मा दौड़कर सूर्यकुमार के पास जा रहे थे लेकिन सूर्यकुमार यादव वहीं रुक कर गेंद को देख रहे थे। जिसके बाद तिलक वर्मा अपनी जगह में वापस आने के लिए लेट हो गए और मयंक अग्रवाल की जबरदस्त फिल्डिंग की वजह से अर्शदीप सिंह ने उन्हें रन आउट कर दिया।

पंजाब ने गंवाई 5 विकेट

ishan kishan got out at 3 run vs Vaibhav Arora video- Image Courtesy BCCI

न्यूज लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट  के नुकसान पर 152 रन अपने खाते में जोड़ लिए हैं। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सारे बेस्ट प्लेयर्स फ्लॉप रहे। ईशान किशन भी महज तीन रन बनाकर आउट हो गए। फिलहाल क्रीज़ पर सूर्यकुमार यादव हैं। किरोन पोलार्ड को भी ऑडिन स्मिथ ने रन आउट कर दिया है।

Tilak Verma के रनआउट का वीडियो

One reply on “VIDEO: मयंक अग्रवाल की चौकन्नी नजर से नहीं बच पाए, Tilak Varma, रनआउट होकर लौटे पवेलियन”

Comments are closed.