टीम इंडिया

टीम इंडिया ए इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है जहां यह टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. श्रेयस अय्यर की अगुवाई में टीम ने अपने शुरुआती दोनों मुकाबलें जीत लिए हैं जबकि आज  इंडिया ए को अपना तीसरा मुकाबला इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेलना है. गौरतलब है कि सीनियर टीम का भी इंग्लैंड दौरा अगले महीने होना है जिसे बेहद अहम माना जा रहा है.

View this post on Instagram

Dinner done right Making the atmosphere light.. With this beautiful sight.. Enough said, Lets go to bed! #banterboys #sanjubabapose

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on


इंडिया ए के सभी खिलाड़ी युवा हैं ऐसे में सभी मैच के बाद समय निकाल जमकर मस्ती कर रहे हैं. खुलेआम इंग्लैंड की सडकों पर डांस कर रहे हैं जमकर शॉपिंग कर रहे हैं. इस बात का खुलासा टीम के सदस्य दीपक चाहर ने किया है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल किया है. जिसमें दिख रहा है कि टीम के सभी सदस्य खुलेआम सड़कों पर ही शानदार डांस करने के साथ साथ मस्ती कर रहे हैं.


इस वीडियो में टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ साथ टीम के अन्य सदस्य जैसे पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, खुद दीपक, शार्दुल ठाकुर समेत कुछ और क्रिकेटर शामिल है और ये लोग सड़क पर जमकर डांस कर रहे हैं. दीपक चाहर ने रोड पर मस्ती का ये विडियो अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं टीम के कप्तान अय्यर ने भी कुछ मस्ती वाली फोटो पोस्ट की हैं. बताया जा रहा है कि इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैच से पहले भारत-ए के क्रिकेटरों ने कुछ इस तरह से मस्ती की. सब साथ में निकले और सड़क पर कुछ डांस स्टेप्स भी किए.


बता दें, भारत-ए टीम ने पहले मैच में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड XI को 125 रनों से हराया था, जबकि दूसरे मैच में लीसेस्टरशर को 281 रनों से हराया था.  दोनों मैचों में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की.इंडिया ए टीम में शमी सभी खिलाड़ियों ने हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है. इसके बाद इंग्लैंड में भी उसी प्रदर्शन के साथ खेल रहे है. इंग्लैंड में युवा खिलाडियों का प्रदर्शन वाकई में प्रशंसा के पात्र है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *