dc Cover v3ocj6vff0pbi65q300ibg0a17 20170521231157.Medi

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और स्विंग के बादशाह भुनेश्वर कुमार मैदान पर किसी भी खिलाड़ी का विकेट निकालने का माद्दा रखते है. जिस भी टीम के खिलाफ खेले होंगे अपनी गेंद से परेशान किया होगा, लेकिन जब बात मैदान के बाहर या यूँ कहे दिल की होती है, तब वो विकेट लगता है नही गिरा पाते है. लेकिन शायद अब वो भी किसी की गुगली में फंस गये है. वो और कोई नही बल्कि बंगला और तेलगु की मशहूर फिल्म अभिनेत्री अनुस्मृति सरकार है.

कहां से उठी चिंगारी-

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi)

भुवनेश्वर जब आईपीएल के 10 वे सत्र में व्यस्त थे. उसी दौरान भुवनेश्वर कुमार और तेलगु अभिनेत्री अनुस्मृति सरकार कों एक साथ डिनर करते हुए पाया गया. दोनों के बीच जिस तरह से बातचीत हो रही थी, जिससे अंदाजा लगाया गया कि यह केवल एक मामूली डिनर नही बल्कि डेट डिनर है. और दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है. बाद में भुवनेशवर ने एक तस्वीर भी डाली थी जिसमे उन्होंने लिखा था डिनर डेट, फुल पिक सून. इसके बाद टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया कि तमिल अभिनेत्री अनुस्मृति सरकार से भुवी का अफेयर चल रहा है.

अनुस्मृति ने कहा कि कुछ भी-

अनुस्मृति ने इन बातों का खंडन करते हुए सिरे से नकार दिया. उन्होंने Spotboye नामक वेबसाइट कों दी इंटरव्यू में कहा कि भुवनेश्वर खुद इतने प्रसिद्ध और लोकप्रिय हैं और उनकी बहुत सी फीमेल फैन्स है. ऐसे में किसी कों लेकर इस तरह अफवाह उड़ाना बिलकुल भी ठीक नही. हालांकि उन्होंने माना कि वह डिनर के लिए गयी थी.

डिनर मतलब डेट नही होता-

anu

उन्होंने कहा कि हां मै और भुवनेश्वर डिनर करने गये थे. मगर यह कोई डेट नही थी. मेरे कई दोस्त है और भुवनेश्वर भी उन्ही में से एक हैं और मै दोस्तों के साथ लंच या डिनर करना बिलकुल भी गलत नही मानती. मीडिया में जिस तरह से दिखाया जा रहा है, उससे मुझे बहुत कष्ट पहुँचा है,क्योंकि न केवल हमें मीडिया में जवाब देना पड़ रहा है बल्कि अपने परिवार वालों कों भी जवाब देना पड़ रहा है.

भुवनेश्वर मीडिया पर भड़के-

Bhuvneshwar Kumar India

भुवनेश्वर कुमार भी तमिल अभिनेत्री के साथ संबंधो कों नकार रहे है. उन्होंने कहा की यह कोरी अफवाह उड़ाना बंद कर दीजिये. जो लोग भी इस तरह की अफवाह उड़ा रहे है मै उनको बता दूँ कि यह बिल्कुल गलत खबर है. सभी लोग जैसा समझ रहे है वैसा बिलकुल नहीं है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *