आईपीएल के किंग्स इलेवन टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा इस बड़े टूर्नामेंट में बड़े ही बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए नजर आती हैॆ। इसके अलावा चाहे आईपीएल के लिए खिलाड़ियों का आॅक्शन हो या फिर किंग्स इलेवन का कोई भी मैच खेला जा रहा हो। इस दौरान प्रीतिं जिटा को देखा जाता गया है।

इस क्रिकेटर पर फिदा हुई थी प्रीति जिंटा

आपको बता दे, जब साल 2014 के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की टीम फाइनल तक का सफर तय की थी,उसी दौरान मैक्सवेल भी काफी शानदार फार्म में चल रहे थे।

 

ऐसे में उस बीच मीडिया के गलियारों में किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रीति जिंटा की मैक्सवेल के साथ की नजदीकियां की खबरें जमकर गूँजने लगी। हालांकि इसपर आखिरी तक साफ नहीं हो सका था कि ये महज क्रिकेट के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां थी,या फिर इससे बढ़कर कुछ और था। खैर इस बात की सच्चाई या तो प्रीति जिंटा या फिर मैक्सवेल खुद बता सकते हैं।

एकमात्र इस खिलाड़ी को रिटेन किया किंग्स इलेवन ने

बात अगर इस बार के किंग्स इलेवन टीम द्वारा खरीदे गए प्लेयर की करे तो इस बार किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी टीम ने महज एक भारतीय गेंदबाज को रिटेन किया था और वह थे अक्षर पटेल। इसके अलावा बाकी प्लेयरों को आईपीएल आॅक्शन के जरिए अपने पाले में किया।

आरटीएम के जरिए इन तीन खिलाड़ियों को अपने पाले में किया किंग्स इलेवन ने

इसके अलावा प्रीतिं जिंटा की किंग्स इलेवन टीम ने जिस खिलाड़ी को राइट टू मैच कार्ड का प्रयोग करके अपने पाले में किया,वह साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर रहे।जिसे इस फ्रेंचाइजी टीम ने 3 करोड़ में रिटेन किया। इसके अलावा किंग्स इलेवन ने आॅस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोनिस को 6.20 करोड़ में आरटीएम का प्रयोग करके खरीदा। वहीं मोहित शर्मा पर 2.40 करोड़ रुपए का दाँव लगाकर आरटीएम के जरिए तीसरे खिलाड़ी के रूप में किंग्स इलेवन ने अपने पाले में कर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *