619966 cmsamc

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला कल,यानि 24 फरवरी को केपटाउन के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। होने वाले इस रोमांचक मुकाबले में एक तरफ जहां टीम इण्डिया सीरीज के पहले टी मैच में जीत हासिल कर चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ मेजबान साउथ अफ्रीका दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए टीम इण्डिया के खिलाफ जीत हासिल कर ली।

निर्णायक मुकाबले में होगी कोहली की अग्निपरीक्षा

1518837692 Kohli De Villiers AP 2

भारतीय टीम के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान जिस तरीके से साउथ अफ्रीका की टीम ने शानदार प्रदर्शन करके वापसी की,वह काफी काबिलेतारीफ रही। इसको लेकर साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने कहा, कि

“अब केपटाउन में खेला जाने वाला सीरीज का आखिरी टी20 मैच टीम इण्डिया और विराट कोहली के लिए अग्निपरीक्षा रहेगा। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि यह मेहमान टीम किस तरह का प्रदर्शन साउथ अफ्रीका के खिलाफ करती है।”

डु प्लेसिस ने ट्वीट कर कहीं यह बड़ी बात

web photo Faf du Plessis 23112016

इसको लेकर अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए साउथ अफ्रीकन के प्लेयर फाफ डु प्लेसिस ने कहा, कि

“यंग साउथ अफ्रीका की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया। जेपी डुमिनी और क्लासेन ने शानदार बल्लेबाजी दिखाया। डाला की गेंदबाजी भी काफी बेहतरीन रही। ऐसे में अब सीरीज के निर्णायक मैच का इंतजार रहेगा।”

खेला जाना है निर्णायक मुकाबला

Indian Team PTI

 

आपको बता दे, तीन टी20 मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला कल,यानि 24 फरवरी को केपटाउन के सरजमी पर खेला जाना है। इसके पहले दोनों ही टीमों ने सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच चुकी है। ऐसे में जो भी टीम इस मैच को अपने नाम करेगी,सीरीज में उसी के नाम जाएगी। अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि क्या मेंहमान टीम इण्डिया टी20 ट्राॅफी के साथ भारत लौटेगी या फिर नहीं।

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *