IPL 2022 Points Table in RCB
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

RCB: रविवार यानि 22 मई को आईपीएल 2022 का लीग स्टेज खत्म हो जाएगा। गुजरात टाइटंस (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR), लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। इस सीजन का पहला प्लेऑफ 24 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स (GT vs RR) के बीच खेला जाएगा।

वहीं दूसरा प्लेऑफ लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच 25 मई को खेला जाएगा। 21 मई को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली के हार जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो गई।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 के 14 मुकाबले खेले, जिसमें से टीम ने 8 मुकाबले जीते और 6 हारे। इसी के साथ बैंगलोर के पास 16 पॉइंट्स है। अब अगर बैंगलोर को आईपीएल 2022 की ट्रॉफी जितनी है तो उसको अपनी टीम में कई सुधार करने होंगे।

अगर बैंगलोर (RCB) अपनी टीम सुधार नहीं करती है तो उसे इस सीजन की ट्रॉफी से हाथ धोना पड़ेगा। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की उन कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका सुधार करना बैंगलोर (RCB) के लिए बेहद जरूरी है। तो आइए नजर डालते हैं उन सुधारों में….

RCB को अगर जीतनी है ट्राफी चीजो में करना चाहिए सुधार में

RCB की ओपनिंग जोड़ी को दिखाना होगा रौद्र रूप

rcb

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पारी की शुरुआत विराट खोली और फाफ डु प्लेसिस करते हुए नजर आ रहे हैं। सीजन की शुरुआत में टीम के लिए पारी की शुरुआत अनुज रावत कर रहे थे। लेकिन वह भी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिलवा पाए, जिसके बाद टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने विराट को अनुज से रिप्लेस किया था।

पर टीम का ये एक्सपेरिमेंट में भी सही साबित नहीं हुआ क्योंकि ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करने के बाद भी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। हालांकि 19 मई को गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में विराट और फाफ ने टीम को एक शानदार शुरुआत दिलवाई थी।

अब ऐसे में अगर टीम को ट्रॉफी जितनी है तो फाफ और विराट को एक बार फिर टीम को अच्छी शुरुआत दिलवानी होगी। वरना इस सीजन भी टीम के हाथों ट्रॉफी नहीं लग पाएगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse