483962842

श्रीलंका के खिलाफ भारत कल गाले में अपने अभियान की शुरुआत करेगा. गाले में शुरू हो रहे टेस्ट मैच में भारत के ये 5 खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर सकते हैं:

शिखर धवन 

476786066

धवन इस समय अच्छी फॉर्म में हैं. उनका प्रदर्शन चैंपियंस ट्राफी और वेस्ट इंडीज के खिलाफ शानदार रहा था. ऐसे में अगर श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रहें टेस्ट मैच में धवन को बड़ा धमाल कर दे तो इसमें कोई हैरान करने वाली बात नही होंगी.धवन भी श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर के अपना स्थान पक्का करना चाहेगें.

विराट कोहली 

virat kohli inida t20 750

 किसने क्या कहा: भारतीय महिला टीम ने न्यूज़ीलैंड को 186 रनों से हरा बनाया सेमीफाइनल में जगह,अश्विन से सहवाग तक सभी ने दी बधाई

विराट कोहली का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुछ खास नही रहा था. ऐसे में कोहली भी टेस्ट में भी बादशाहत कायम करना चाहेगे. कोहली का प्रदर्शन चैंपियंस ट्राफी और वेस्ट इंडीज के खिलाफ शानदार रहा था. ऐसे में कोहली खुद भी अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखना चाहेगें.

अन्जिंक्य रहाणे 

491665998

अन्जिंक्य रहाणे का प्रदर्शन वेस्ट इंडीज के खिलाफ बेहद शानदार रहा था. रहाणे श्रीलंका के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन कर के टेस्ट टीम में अपना महत्त्व साबित करना चाहेगे.

रविन्द्र जडेजा 

ravindra jadeja mom 20161129 202834 29 11 2016

दुनिया के नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज़ जडेजा का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद कुछ खास नही रहा हैं. चैंपियंस ट्राफी और और वेस्ट इंडीज के खिलाफ जडेजा अपनी लय के लिए संघर्ष करते हुए नज़र आए थे. ऐसे में फिर से स्लो पिच पर जडेजा अपनी स्पिन का जादू चलना चाहेगे.

आर. अश्विन 

19 07 2017 r ashwin rangna herath removed icc

किसने क्या कहा: ट्वीटर पर छाई हरमनप्रीत कौर मयंती लैंगर से लेकर सहवाग तक सभी ने की जमकर तारीफ

अश्विन का प्रदर्शन चैंपियंस ट्राफी में बेहद निराशाजनक था. वेस्ट इंडीज के खिलाफ हुए सीरीज ने उनको मौका भी नही मिला था. टीम में कुलदीप यादव का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा हैं.ऐसे में अश्विन एक फिर से अपनी स्पिन से अपनी महत्ता साबित करना चाहेगे. अश्विन इस समय टेस्ट रैंकिंग में 3 स्थान पर हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *