murli vijay dinesh karthik 1527839375
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत एक ऐसा देश है, जहां आपसी भाईचारा हमेशा ही देखने को मिला है. ये चीज हमेशा ही हर जगह देखने को मिलती है चाहे वो खेल का मैदान हो या सरहद, बात जब आन और मान की हो तो भारतीय हमेशा से ही एक दूसरे के साथ मिलकर दुश्मन का सामना करते हैं, चाहे उससे पहले हमारे बिच कितने भी मतभेद रहे हों. ऐसा ही कुछ क्रिकेट में भी देखने को मिला है, कई बार खिलाड़ियों के आपस में मतभेद की खबरें आती हैं, लेकिन जब विरोधी टीम को मात देने की बात आती है, तो हम सब एक हो जाते हैं.

आज हम आपकों उन खिलाड़ियों के बारे में ही बताने जा रहे हैं, जिनके आपस में 36 का आंकड़ा है, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर ये कभी भी नहीं दिखता है.

दिनेश कार्तिक-मुरली विजय 

Dinesh Kartik VS Murli Vijay

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय का तो आपस में मनमुटाव होना स्वाभिक भी है. दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता का मुरली विजय से आईपीएल सीजन-5 के दौरान अफेयर चल गया था. जिसके बाद निकिता ने कार्तिक को छोड़ मुरली विजय से शादी कर ली थी, इसलिए दोनों के बीच कभी भी आपस में नहीं बनती है.

अश्विन-हरभजन 

harbhajan singh r ashwin

अश्विन और हरभजन के बीच का भी मन मुटाव किसी से छिपा नहीं है. हरभजन कई बार सोशल मीडिया व अपने बयानों में खुलकर अश्विन की आलोचना कर चुके है. अश्विन भी हरभजन को करारा जवाब देना नहीं भूलते है. इसलिए हरभजन और अश्विन की भी आपस में नहीं बनती है.

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse