Hardik Panya 855340

2019 का वर्ल्ड कप आने में अब ज्यादा समय नही बचा है. हर टीम अब खुद को वर्ल्ड कप के लिए तैयार कर रही है. ऐसे में कुछ टीमों के पास इस बार वर्ल्ड कप के लिए कुछ ऐसे खिलाड़ी भी है, जो पहली बार वर्ल्ड कप में खेलते हुए नज़र आएँगे. तो आइये आज हम आप को दुनिया के उन पांच खिलाड़ियों के बारें में बताएँगे जो इस पहली बार वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे और अपने प्रदर्शन से सबको हैरान करने चाहेंगे.

हार्दिक पंड्या 

HardikPandya Large

टीम इंडिया इस समय हार्दिक पंड्या को टीम का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बनना चाहती है. खुद हार्दिक पंड्या ने कई बार अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया है.

चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में जिस तरह से हार्दिक ने अपनी बल्लेबाज़ी से सबका दिल जीता था वो आज भी क्रिकेट फैन्स को याद है. ऐसे में हार्दिक पंड्या इस बार वर्ल्ड कप में भी अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता चाहेंगे.

राशिद खान 

692517 rashid khan 970 twitter

अफगान के वंडर बॉय के नाम से जाने जाने वाले राशिद खान की आज पूरी दुनिया दीवानी है. दुनिया की  हर बड़ी में राशिद खान खेलते हुए नज़र आते है और अच्छा करते है. ऐसे में इस बार बार वर्ल्ड कप में राशिद खान अपने पहले वर्ल्ड कप में कुछ ख़ास करना चाहेंगे.

उनके अलावा अफगानिस्तान टीम का प्रदर्शन भी राशिद खान से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी, क्योंकि उनके प्रदर्शन पर भी टीम का काफी कुछ निर्भर करेगा.

अकिला धनंजय 

Akila Dananjaya 5

श्रीलंका की टीम इस समय काफी ज्यादा संघर्ष करती हुए नज़र आ रही है. लेकिन टीम के पास एक ऐसा स्पिनर जो मैच में टीम के लिए कुछ ख़ास करता है. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 6 विकेट लेने के बाद चर्चा में आए अकिला इस वर्ल्ड कप में कुछ खास करना चाहेंगे.

अकिला इस समय श्रीलंका के सबसे विकेट लेने वाले गेंदबाज़ है.ऐसे में श्रीलंकन टीम का प्रदर्शन भी इस बात पर निर्भर करेगा कि अकिला वर्ल्ड कप में कैसा करते हैं

कुलदीप यादव 

Kuldeep Yadav

भारत के पहले चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव अंडर-19 वर्ल्ड कप में हैटट्रिक लेने वाले खिलाड़ी थे. इसके अलावा वनडे टीम के कुलदीप एक्स फैक्टर के रूप में देखे जा रहे है. खुद कुलदीप भी वर्ल्ड कप में ख़ास करना चाहेंगे. कुलदीप भी इस वर्ल्ड कप में बड़ा धमाल कर सकते हैं.

कगिसो रबाडा

Rabada 1

साउथ अफ्रीका का ये स्टार गेंदबाज़ इस समय टेस्ट क्रिकेट में अपनी रफ़्तार और स्विंग की वजह से जाना जाता है. वन डे क्रिकेट में भी कगिसो ने अपनी रफ़्तार और स्विंग से सबका दिल जीत रखा है. ऐसे में वर्ल्ड कप में कगिसों कुछ खास करना चाहेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published.