ms dhoni and dinesh kartik photo ht 1591725901
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

चीन के वुहान से फैला कोरोना वायरस इस समय वैश्विक माहामारी बना हुआ है. सभी देशों की अर्थव्यवस्था इस समय बंद पड़ी हुई है. सभी देशों ने क्रिकेट, फूटबाल समेत दूसरे खेलो पर भी रोक लगा दी है. ऐसे में इस समय कही भी किसी भी सीरीज या टूर्नामेंट का आयोजन नहीं हो रहा है.

कोरोना की वजह से कुछ खिलाड़ियों की अपने अंतरराष्ट्रीय टीम में डेब्यू में देरी हो रही है, तो वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो अपने विदाई टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे हैं. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टी-20 विश्व कप 2020 के बाद संन्यास के संकेत दिए थे. तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो अपने वापसी को लेकर चिंतित हैं.

इस समय बीसीसीआई ने

बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. मगर हालातों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल 2020 रद्द भी हो सकता है. अब यदि आईपीएल 2020 रद्द होता है तो कई खिलाड़ी ऐसे में जिनके लिए टीम में वापसी के सभी दरवाजे बंद हो जाएंगे.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनके लिए आईपीएल 2020 रद्द होने से टीम इंडिया में वापसी के सभी रास्ते हो सकते हैं बंद.

कोरोना वायरस के चलते 5 खिलाड़ियों के लिए बंद कर सकता है टीम इंडिया का दरवाज़े

1- सुरेश रैना

सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे वक्त से बाहर चल रहे सुरेश रैना के पास टीम इंडिया में वापसी का एकमात्र जरिया आईपीएल ही है. असल में रैना ने टीम इंडिया के मध्य क्रम को सालों तक मजबूती दी. मगर 2018 के बाद से उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला है.

साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टीम इंडिया को आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जाएगा. इसमें रैना वापसी के पूरजोर प्रयास करते और यदि उनका आईपीएल सीजन अच्छा होता वह बल्ले से मजबूत नजर आते तो उनके टीम में वापसी के आसार भी बन सकते थे.

अब ऐसे में यदि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 रद्द होता है तो, रैना के पास टीम इंडिया में वापसी का दूसरा कोई जरिया ही नहीं रह जाएगा. इसलिए अब यदि आईपीएल 2020 रद्द होता है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि रैना के करियर पर ब्रेक लग सकता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse