Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत में ये अक्सर ही देखा गया है कि किसी भी टीम के कप्तान ने कुछ खिलाड़ियों को बहुत ज्यादा ही मौका दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो वहां पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में कुछ खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौका दिया है तो कुछ खिलाड़ियों को उन्होंने नजरअंदाज किए रखा।

इन पांच खिलाड़ियों के साथ विराट कोहली की नाइंसाफी

मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान विराट कोहली ने कई खिलाड़ियों को आगे आकर मौका देने में कोई कोर कसर नहीं दिखायी, लेकिन इसी के बीच विराट कोहली ने कई खिलाड़ियों को पूरी तरह से नजरअंदाज किया है।

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन भी कर रही है तो साथ ही कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी खा पहचान बनायी है लेकिन आपको बताते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिनके साथ विराट कोहली की कप्तानी में काफी नाइंसाफी हुई है तो डालते हैं ऐसे ही पांच खिलाड़ियों पर एक नजर…

शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय तो धीरे-धीरे अपने आपको साबित करने में लगे हुए हैं। शुभमन गिल का नाम पहली बार साल 2018 के अंडर-19 विश्व कप में सुर्खियों में आया जिसके बाद तो पंजाब के इस बल्लेबाज ने आईपीएल के साथ ही घरेलू क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया।

इसी साल 2019 में शुभमन गिल को भारत के लिए डेब्यू का मौका मिला, लेकिन कुछ वनडे मैच खेलने के बाद वो टीम से दूर हैं। शुभमन गिल ने हाल ही में न्यूजीलैंड में भारत ए के लिए बहुत ही बेहतर किया था, जिसके बाद उन्हें भारत की टेस्ट टीम में जगह भी दी गई लेकिन प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखा। अब तक शुभमन गिल के साथ कोहली नाइंसाफी कर रहे हैं, वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी में उन्हें डेब्यू का मौका मिला था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse