बेन स्टोक्स
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

दुनिया भर में फैली महामारी कोरोना वायरस के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने संयुक्त अरब अमीरात की मेजबानी में 19 सितंबर से आईपीएल के 13वें सीजन को आयोजित कराना है लेकिन दुनिया की सबसे अमीर फ्रैंचाइजी लीग के शुरु होने में अभी कुछ ही समय बाकी है लेकिन टीमों के लिये एक के बाद एक खिलाड़ियों के चले जाने की वजह से काफी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

लीग के शुरु होने से महज 15 दिन पहले खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट को ढूंढना और यूएई में टीम से जुड़ने से पहले कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना इसे और भी मुश्किल बनाता जा रहा है. अब तक सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है.

ऐसे में और भी कई खिलाड़ी हैं जो इन्हीं खिलाड़ियों को फॉलो कर सकते हैं और आईपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए आज हम इस विशेष लेख में आपके लिए उन 3 खिलाड़ियों के नाम लेकर आये हैं, जो आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले सकते हैं. आइये एक नजर उन 5 खिलाड़ियों पर-

बेन स्टोक्स

आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन के अपने शुरुआती मैचों में अनुभवी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की कमी खल सकती है, जो इस समय अपने बीमार पिता गेड के साथ न्यूजीलैंड में हैं. विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे बेन स्टोक्स को मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ी मना जाता है.

वह पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच में ही न्यूजीलैंड लौट गए थे जहां उनके पिता और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के कैंसर का इलाज चल रहा है. इस मामले की जानकारी रखने वाले फ्रेंचाइजी के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया कि न्यूजीलैंड में क्‍वारंटीन नियमों के अनुसार बेन स्टोक्स वहां पहुंचने के बाद 14 दिन अकेले रहे.

अब वह अपने पिता से मिलेंगे और जाहिर है कि इस मुश्किल समय में वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहेंगे. बता दें कि बेन स्टोक्स को रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम से जोड़ा था.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse