Martin Guptill and Joe Clark
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के ज्यादातर खिलाड़ियों ने खराब प्रदर्शन किया, जिसको ध्यान में रखते हुए आईपीएल के आगामी सीजन चेन्नई कुछ भरोसेमंद क्रिकेटर्स को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बना सकती है।

जैसा कि देखने को मिलता हैं चेन्नई सुपर किंग्स युवा खिलाड़ियों के बजाय अनुभवी खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा जताती है, इसी क्रम में हम बात करेंगे तीन ऐसे अनुभवी खिलाड़ियों के बारे में जिन पर चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के आगामी सीजन भरोसा देता सकती है।

मार्टिन गुप्टिल

f24aff866d53f190c73e41bc218be081

आईपीएल के मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाजों से वैसा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला जैसी टीम ने उनसे उम्मीद जताई थी, आईपीएल के इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह टीम के लिए बेहद खराब प्रदर्शन किए। जिसे देखकर लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स अगले से अंत तक उन्हें रिलीज कर सकती है और वह एक ऐसे क्रिकेटर की तलाश में होंगे जो टीम को एक बेहतर शुरुआत दे सके।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक ओपनर विकल्प के तौर पर मार्टिन गुप्टिल टीम की पहली पसंद बन सकते हैं। न्यूजीलैंड के लिए लंबे समय से सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले 34 वर्षीय मार्टिन गुप्टिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट एवं फ्रेंचाइजी लीग टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करते रहे हैं। आईपीएल में भी मार्टिन गुप्टिल को 13 मैच खेलने का मौका मिला था। जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक की बदौलत 270 रन बनाए थे मार्टिन गुप्टिल किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

मार्टिन गुप्टिल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उनके पास 88 अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेलने का अनुभव है जिसमें उन्होंने 2536 रन बनाए इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 15 अर्धशतक निकले। आईसीसी की रैंकिंग में भी मार्टिन गुप्टिल T20 क्रिकेट के टॉप 15 खिलाड़ियों में शामिल हैं। चेन्नई सुपर किंग्स अगर उन्हें फ्रेंचाइजी में शामिल करती है तो चेन्नई को उनसे उम्मीद रहेगी कि वह टीम के लिए वैसा ही प्रदर्शन करें जैसा प्रदर्शन वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में करते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse