ऑस्ट्रेलिया
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली आगामी वनडे मैचों की सीरीज को लेकर फिलहाल चर्चाएं जोरों पर है।  फिलहाल सबसे बड़ा सवाल यही है कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमेशा धमाल मचाने वाले रोहित शर्मा जब टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व नहीं कर रहे हैं, तो इनके लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करना कितना मुश्किल हो सकता है।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के मैदानों पर प्रदर्शन करने में कठिनाई आ सकती है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने घरेलू मैदानों पर हमेशा शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश करते हैं। इसी क्रम में हम बात करेंगे ऑस्ट्रेलिया के 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए खतरा बन सकते हैं।

डेविड वार्नर (बल्लेबाज)

GettyImages 1153057051 e1559413628774 980x530 1

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर घरेलू मैदानों पर शानदार प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते रहे हैं। उन्होंने लंबे समय से ऑस्ट्रेलिया के मैदानों पर शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया, ऐसे में अगर वह अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हैं तो टीम इंडिया के लिए आगामी वनडे सीरीज में मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

डेविड वॉर्नर फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में भी हैं, उन्होंने पिछले दिनों यूएई के मैदान पर खेले गए आईपीएल के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन का नजारा पेश किया था। वार्नर ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत अपनी टीम को प्लेऑफ तक का सफर तय कराया। अगर वह वैसा ही प्रदर्शन टीम इंडिया के खिलाफ करते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे सीरीज में जीत हासिल करना मुश्किल हो सकता है।

मार्कस स्टॉइनिस (ऑलराउंडर)

DriRwreU4AAqGD9

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस लंबे समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ना सिर्फ बल्लेबाजी में अपना जलवा बिखेरा बल्कि गेंदबाजी में भी उन्होंने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को आउट करके वापस पवेलियन भेजा। ऐसे में अगर मार्कस स्टोइनिस को उनके घरेलू मैदानों का फायदा मिलता है तो वह टीम इंडिया के सामने खतरनाक साबित हो सकते हैं।

मार्कस स्टोइनिस आगामी सीरीज के दौरान ना सिर्फ बल्लेबाजी के दौरान फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं। बल्कि गेंदबाजी के दौरान भी भारतीय बल्लेबाजों को आउट करके वापस पवेलियन का रास्ता दिखा सकते हैं। स्टोइनिस के मौजूदा फ़ॉर्म की बात करें तो उन्होंने आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल के लिए कई मैचों में संकटमोचक की भूमिका निभाई।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse