वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पिछले करीब एक महीनें से भारत के दौरे पर है जहां इस कैरेबियाई टीम को भारत के खिलाफ तीनों ही फॉर्मेट की सीरीज खेलनी है जिसमें इस टीम ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल ली है तो वहीं पांच मैचों की वनडे सीरीज अपने चरम पर है।

टी-20 सीरीज से पहले विंडीज को लगा बड़ा झटका

कैरेबियाई टीम यहां इस दौरे पर भारतीय टीम को कोई खास टक्कर नहीं दे सकी और टेस्ट के बाद वनडे सीरीज भी हारने के कगार पर है।

इस बीच खराब दौर से गुजर रही वेस्टइंडीज की टीम को 3 मैचों की टी-20 सीरीज के शुरू होने से ठीक पहले एक बड़ा झटका लगा है जिसमें उनके एक स्टार खिलाड़ी को टी-20 सीरीज से बाहर होना पड़ा है।

एश्ले नर्स हुए टी-20 सीरीज से बाहर

इस वनडे सीरीज में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले विंडीज के ऑफ स्पिन गेंदबाज एश्ले नर्स पांचवें वनडे के साथ ही टी-20 सीरीज से भी चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

वनडे सीरीज के तीसरे मैच में वेस्टइंडीज की जीत में सबसे बड़ी भूमिका निभाने वाले एश्ले नर्स को चोटिल होने के कारण बाहर होना पड़ा है जो मेहमान टीम के लिए बड़ा झटका है।

एश्ले नर्स के बाहर होने की जैसन होल्डर ने दी जानकारी

एश्ले नर्स के बाहर होने की जानकारी विंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने तिरूवनंतपुरम में खेले जा रहे पांचवें और अंतिम वनडे मैच में टॉस के दौरान दी।

जैसन होल्डर ने कहा कि “विकेट अच्छी दिख रही है। विकेट सूखा और अच्छा है लेकिन एश्ले नर्स बाहर हैं। देवेन्द्र बिशू उनकी जगह लेंगे। इस बात से होल्डर ने बता दिया कि एश्ले नर्स बाहर हैं। और अब उनकी जगह 4 नवंबर से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज में रिपलेसमेंट की जल्द ही घोषणा होगी।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

SHARE