Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें हमेशा से बल्लेबाजों का बोलबाला रहा हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है की बल्लेबाज गेंदबाजों के सामने विवश नजर आते है, जब बल्लेबाज गेंदबाजों के सामने अच्छा नहीं कर पाते हैं तो या तो वह आउट हो जाते है या वह अपनी बैटिंग बचाने के चक्कर में पड़ जाते है, तो वह धीमी पारी खेलते हैं। इस आईपीएल सीजन भी तीन खिलाड़ी ऐसे थे, जिन्होंने टीम के लिए नहीं बल्कि अपने लिए खेले। जिनसे उनकी टीम को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा।

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू चेन्नई सुपर किंग्स के भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक हैं, अंबाती रायडू चेन्नई के लिए लगभग हर मुकाबले का प्रतिनिधित्व करते हैं, इस साल रायडू से उम्मीद से धीमी बल्लेबाजी देखने को मिली, वही आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान रायडू ने काफी धीमी बल्लेबाजी की, जिसका खामियाजा टीम को मैच हारकर भुगतना पड़ा। मैच में रायडू ने 40 गेंद पर 42 रन बनाए थे, और इस मैच में चेन्नई को 37 रनों से हर मिली थी।

रायडू के मौजूदा आईपीएल सीजन के आंकड़ों पर नजर डाले तो वह इस सीजन कुल 8 मैच खेले जिसमें उन्होंने 38.40 की औसत से 192 रन बनाए। रायडू ने इस आईपीएल के पहले ही मैच में मुंबई के खिलाफ अर्धशतक लगाकर चेन्नई को जीत दिलाए थे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse