mohammad amir m1

मिस्टर परफेक्ट नाम से लोकप्रिय बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली हालिया समय मेें एक दूसरे के साथ जीटीवी के दिवाली स्पेशल शो में नजर आयें।

शो के दौरान दिग्गज बल्लेबाज कोहली ने उस गेंदबाज के नाम का खुलासा किया था, जिसकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजी करने से सबसे ज्यादा डर उनको लगता है। इसमें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम लिया था। जब यह बात पाकिस्तानी गेंदबाज आमिर को पता चली तो वह बगैर प्रतिक्रिया दिए बगैर नहीं रह सके।

कोहली से मिली प्रशंसा पर गदगद नजर आया यह पाकिस्तानी गेंदबाज

Image result for MOHAmmad AmiR WITH KOHLI

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली द्वारा खुद की प्रशंसा सुनकर खुशी से गदगद नजर आनें वाले पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने हाल ही में विस्डेन इंडिया से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने कोहली द्वारा मिले तारीफों को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,

“यह पूरी दुनिया को पता है कि, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उनके द्वारा मिले इस तारीफ को अब तक का मिला सबसे बड़ा तोहफा बताया।हालांकि जब भी मैने उनके खिलाफ गेंदबाजी की तो मेरा पूरा ध्यान सिर्फ अपनी लाइन और लेंथ को बरकरार रखते हुए बोलिंग करने पर फोकस रहता था।”

Image result for MOHAmmad AmiR WITH KOHLI

अपनी बात को जारी रखते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि, ‘मुझे क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज के खिलाफ गेंद डालने में अपना ध्यान बोलिंग में विभिन्न वेरीएशन लाने पर हमेशा रहता है, क्योंकि यह बात मैं अच्छी तरह जानता हूं कि अगर आपकों किसी भी अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में विपक्षी टीम के खिलाफ जीत हासिल करनी है तो आपकों अपना शत प्रतिशत क्रिकेट के मैदान पर देना होता है।’ 

 

कोहली को लगता है आमिर से डर!

Image result for virat amir khan

टाॅक शो के दौरान जब मिर खान ने विराट कोहली से पूछा कि उन्हें किस गेंदबाज से डर लगता है, तो कोहली ने मुस्कुराते हुए जवाब देते हुए कहा कि,

“ईमानदारी से कहूं, तो मुझे जिस गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा बल्लेबाजी करने में दिक्कत हुयी, वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर है।

Image result for virat kohli with mohammad amir

वह इस समय दुनिया के तीन-चार टाॅप गेंदबाजों में से एक हैं। हालांकि मुझे उम्मीद है, कि आने वाले समय में  इस गेंदबाज के खिलाफ खेलने का मौका मुझे मिला, तो मैं जरूर बड़े शाॅट लगाऊंगा।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *