इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में टर्बनेटर हरभजन सिंह महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। पिछला आईपीएल हरभजन सिंह ने मुंबई इंडियन की तरफ से खेला था। लेकिन इस बार टीम ने उनकी बोली नहीं लगाई। मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा,जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को पहले रिटेन कर लिया था। चेन्नई सुपरकिंग्स ने हरभजन सिंह को 2 करोड़ रुपये में खरीदा दै।

चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ खरीदे जाने के बाद हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपनी खुुशी जाहिर की। लेकिन उनकी पोस्ट में लोग जमकर मजे लेने लगे हैं। कई यूजर्स हरभजन के पुराने पोस्ट को शेयर करके खूब मजे ले रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि हरभजन सिंह चेन्नई में शामिल होते ही तमिल बोलने लगे हैं।

ट्विटर पर जाहिर की खुशी

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए तमिल भाषा में एक पोस्ट लिखी। तमिल भाषा में हरभजन सिंह ने जो पोस्ट लिखा,उसका हिंदी में मतलब होता है कि”मैं आईपीएल के लिए अपने नए घर को लेकर काफी खुश हूं और आप इतने खुश होंगे कि डांस करेंगे।”

हरभजन सिंह एक बार फिर अपने पुराने साथी महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलेंगे। शायद इसी को लेकर हरभजन सिंह ने अपनी खुशी जाहिर की है।

इस तरह लोग ले रहे हैं मजे

तमिल बोलते ही लोग हरभजन सिंह की पोस्ट पर मजे लेना भी शुरू कर दिया है,तो वहीं कुछ यूजर्स ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी।  तेंदुलकर नाम के एक यूजर ने लिखा कि -”क्या? हरभजन चेन्नई सुपरकिंग्स में जाते हैं। अब नीता अंबानी को कौन उठाएगा?”

तेंदुलकर नाम के यूजर ने लिखा- ”क्या? हरभजन चेन्नई सुपरकिंग्स में जाते हैं। अब नीता अंबानी को कौन उठाएगा?” केसी ने भज्जी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”भज्जी को जब अहसास हुआ कि उन्हें अब नीता अंबानी की जगह एन श्रीनिवासन को उठाना पड़ेगा।”

 

 

आदित्य ने लिखा, “हम भज्जी को मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखने के आदी हो चुके हैं लेकिन हम उन्हें पीली जर्सी में देखने के लिए रोमांचित हैं।”

शुभम सोलंकी नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘दक्षिण के आश्विन उत्तर की किंग्स इलेवन पंजाब में,वहीं उत्तर (पंजाब) के हरिभजन दक्षिण की चेन्नई में यह केवल भारत में हो सकता है।

 

द लाइंग लामा नाम के यूजर ने भज्जी के तमिल वाले ट्वीट पर उनका ही एक पुराना तमिल में लिखा पोस्ट शेयर करते हुए उनके कान खींचे। जिसमें एक तस्वीर में हरभजन ने लिखा था- ”भाइयों ये जलेबी वाले क्या लिखते हैं?”

आईपीएल में भज्जी का जलवा

हरभजन सिंह का जलवा मुंबई इंडियंस में रहते हुए आईपीएल में खूब छाया। वो आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर आते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here