Bolllywood producer summoned by thane police in IPL beting case
Deccan chronicle

आईपीएल बेटिंग मामले में अब ताजा अपडेट सामने आये है जिसमे बुकि सोनू जालान के फोन से पुलिस ने मैच में सट्टेबाजी के रेट की जानकरी हासिल की. दरअसल आईपीएल खत्म होने के बाद से सट्टेबाजी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. पहले बॉलीवुड सुपर स्टार के भाई अरबाज खान का नाम सामने आया उसके बाद फिल्म प्रोड्यूसर. तो अब इसमें ताजा अपडेट आया है जिसमे पुलिस को मैच में लग रही बोली की जानकारी हाथ लगी है.

Bhaijaan brother Arbaj khan summoned by thane police in Ipl Betting Scam
NorthEast Today

दरअसल इन दिनों मुंबई के ठाणे में पुलिस आईपीएल बेटिंग से जुड़े मामले की जांच कर रही है. 27 मई को आईपीएल खत्म होने के दो दिन बाद 29 को इंडिया के सबसे बड़े सट्टेबाज सोनू जालान को पुलिस ने पकड़ लिया. इसके बाद से एक-एक कर कई बड़े चहरे सामने आ रहे हैं जो आईपीएल बेटिंग में शामिल हैं. अरबाज खान, फिल्म प्रोड्यूसर पराग सांघवी जैसे कई बड़े नाम इसमें शामिल पाए गए. तो अब मामले में ताजा अपडेट आया है जिसमे पुलिस ने सोनू जालान के फोन से हैदराबाद और दिल्ली के मैच के रेट पाए हैं.

Thane police recovers betting rates from Sonu Jalan’s mobile
Times now

दरअसल इन दोनों ठाणे पुलिस मुंबई में सोनू जालान के साथ-साथ कई लोगों से आईपीएल बेटिंग को लेकर पूछताछ कर रही है. तो अब पुलिस ने सोनू के फोन से कुछ स्क्रीन शॉट हासिल किये हैं जिसमे हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेले गए 36वें मैच में यह बेटिंग रेट की जानकारी हाथ लगी है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक़, सोनू के फोन में इस मैच के स्क्रीन शॉट पाये गए जिसमे दोनों टीमों के अलग-अलग रेट लिखे हुए दिखाई दे रहे हैं.

Bolllywood producer summoned by thane police in IPL beting case
Deccan chronicle

एक तरफ जहां सट्टेबाजी में कई बड़े चहरों के नाम उजगर हो रहे हैं तो अब मैच में लगने वाली रकम और उसकी बोली का भी खुलासा हो गया है. इसमें आप देख सकते हैं की दिल्ली पर हैदराबाद के मुकाबले ज्यादा रकम लगी है. यह सभी स्क्रीनशॉट सोनू के फोन के हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.