Mohammed Siraj
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (Test Championship) का फाइनल मुकाबला 18-22 जून के बीच साउथैम्पटन के मैदान पर खेला जाने वाला है। इस मैच को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं।

दोनों ही टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देकर इस फाइनल को जीतना चाहेंगी, ताकि वह टेस्ट की सर्वश्रेष्ठ टीम खुद को साबित कर सके। ये मैच इंग्लैंड में खेला जाएगा, मतलब न्यूजीलैंड के लिए परिस्थितियां कुछ हद तक अनुकूल रहने वाली हैं।

तो क्या आपने सोचा है कि इतने बड़े मुकाबले में कौन सा खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीत सकता है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो इस अवॉर्ड के प्रबल दावेदार होंगे।

   Team India के 3 खिलाड़ी जो जीत सकते हैं MOM

1- केन विलियमसन

Test Championship

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप (Test Championship) के फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीत सकते हैं।

विलियमसन ने हाल ही में अपने शानदार फॉर्म को साबित किया है और वह आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 पर काबिज हैं। यदि किवी टीम को फाइनल मैच जीतना है तो ये बहुत अहम हो जाता है कि टीम के कप्तान विलियमसन का रन बनाना।

देखा जाता है कि जब किवी कप्तान रन बनाते हैं, तो दूसरे बल्लेबाज भी उनका साथ देते हैं, मगर जब विलियमसन स्कोर नहीं कर पाते, तो दूसरे खिलाड़ी भी कुछ खास नहीं कर पाते हैं। इसलिए सभी की नजरें विलियमसन पर टिकी रहने वाली हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse