D 6 V2cUYAY6ymJ
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बहुत ज्यादा सफल होते है, तो हमें लगता है की इनसे शादी करने वाली लड़की अपने निजी जीवन में कुछ नहीं करती हैं और मात्र अपने पति के साथ विदेशी दौरे पर जाती हैं. लेकिन आज के समय में ये सच्चाई नहीं है. क्रिकेटरों की पत्नियाँ भी अपने निजी जीवन में भी बहुत सफल हैं.

सभी क्रिकेटरों की पत्नियाँ अपने काम को सबसे अलग अंदाज में करती हैं. सभी क्रिकेटरों की पत्नियों के बारें में हमें बहुत अच्छे से नहीं होता है. लेकिन आज हम आपको सफल क्रिकेटरों की सफल पत्नियों के बारें में आपको बताने जा रहे हैं.

इन क्रिकेटरों में अधिकतर बहुत ही सफल खिलाड़ी हैं. खेल के मैदान पर इसलिए इनका अंदाज भी निराला हैं. ये खिलाड़ी भी अपनी पत्नी के काम में उनका सहयोग भी करते हैं. जिनमें से कई क्रिकेटरों की पत्नियों के नाम आप सबको पता होंगे लेकिन उनका काम आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

1.अनुष्का शर्मा : अभिनेत्री

virat anushka 1520749963

मौजूदा समय में क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली की तरह कोई और बल्लेबाज नहीं नजर आता है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी अपने निजी जीवन में बहुत सफल हैं. अनुष्का बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपना सफ़र बॉलीवुड में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से शुरू किया था. अनुष्का शर्मा ने उसके बाद बॉलीवुड में कई सफल फिल्मे दी हैं जिसमें पीके, परी और जब तक है जान और बैंड बाजा बारात जैसी सफल फ़िल्में की है.

अपनी आखिरी फिल्म अनुष्का शर्मा ने जीरो की थी. जो बहुत ज्यादा सफल नहीं हो पाई थी. उसके बाद से अब तक अनुष्का शर्मा ने बहुत ज्यादा फ़िल्में साइन नहीं की है. अपने फैन्स को अनुष्का शर्मा जल्द ही कुछ बड़ी फिल्म की घोषणा करके चौंका सकती है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *